Nach Baliye 9: शो से बाहर होगी बिंदू दारा सिंह-डीना उमारोवा की जोड़ी, प्रिंस नरूला ने किया ये मस्ती भरा वीडियो

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के आने वाले एपिसोड में जहां बिंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) और उनकी पत्नी डीना उमरोवा (Dina Umarova) की जोड़ी एलिमिनेट हो जाएगी। वहीं, प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने दिखाया शो के सेट पर कैसे मस्ती करते हैं सभी कंटेस्टेंट।

  |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: शो से बाहर होगी बिंदू दारा सिंह-डीना उमारोवा की जोड़ी, प्रिंस नरूला ने किया ये मस्ती भरा वीडियो
नच बलिए के सेट पर प्रिंस नरूला की मस्ती (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यहीं, वजह है कि इस शो ने आते ही टीवी टीआरपी लिस्ट (TV TRP List) में अपनी शानदार जगह बनाई है। इस शो के कंटेस्टेंट अपनी दमदार और शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए जमकर मेहनत करते हैं, लेकिन इसी बीच वो सेट के दौरान किस तरह से मस्ती करते हैं इसकी झलक खुद प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने दिखाई है। एक्टर प्रिंस नरूला ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शो के बाकी कंटेस्टेंट के साथ  जज रवीना टंडन के लिए गाना गा रहे हैं। वहीं, शो से अगली जोड़ी जो एलिमिनेट होने वाली है वो बिंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) और उनकी पत्नी डीना उमरोवा (Dina Umarova) की जोड़ी होगी।

प्रिंस नरूला ने नच बलिए 9 (Nach Baliye 9 News) के बिहाइन्ड द सीन से जुड़े कुछ वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। पहले वीडियो में प्रिंस अपनी पत्नी युविका चौधरी और बाकी कंटेस्टेंट के साथ मिलकर एक्ट्रेस और शो की जज रवीना टंडन के लिए आंखियों से गोली मारे गाते हुए नजर आ रहे हैं। रवीना टंडन वीडियो में बताती हुईं दिखाई दे रही हैं कि रात के डेढ़ बजे देखिए हम सभी को क्या हो जाता है। वहीं, शो के होस्ट मनीष पॉल का भी फुल ऑन मस्ती भर अंदाज वीडियो में देखने को मिला, कि कैसे वो बाकी कंस्टेंट के साथ मिलकर धमाल मचा रहे हैं।

यहां देखिए प्रिंस नरूला का शेयर किया वीडियो…

इसके साथ ही आईडब्लूयएम बज की एक खबर के मुताबिक आने वाले एपिसोड में एक्टर बिंदु दारा सिंह और उनकी पत्नी डीना उमरोवा शो से एलिमिनेट हो जाएंगे। वहीं, शो के कई कंटेस्टेंट पिछले कुछ दिनों से इंजरी और हेल्थ इशु का सामना कर रहे हैं। सबसे पहले शांतनु महेश्वरी की गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के को डांस प्रैक्टिस के दौरान गंभीर चोट लगी और इसके बाद अनिता हसनंदानी के पार्टनर रोहित रेड्डी को हेपेटाइटिस बी हो गया। शो में हो रहे इन हादसों को रोकने के लिए इसके मेकर्स और प्रोड्यूसर ने शो के सेट पर कुरान पढ़वाई थी।

नच बलिए 9 के सेट पर हो रहे हादसों को रोकने के लिए मदरसे से बुलाए गए बच्चे, पढ़वाई गई कुरान

यहां देखिन नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply