Koffee With Karan 7: आखिर क्यों रणवीर सिंह से जलते हैं टाइगर श्रॉफ, ‘कॉफी विद करण 7’ में किया खुलासा

करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर से अपने चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) के नए एपिसोड के साथ तैयार हैं. करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए एपिसोड का प्रोमो फैंस के साथ शेयर कर दिया है.

  |     |     |     |   Published 
Koffee With Karan 7: आखिर क्यों रणवीर सिंह से जलते हैं टाइगर श्रॉफ, ‘कॉफी विद करण 7’ में किया खुलासा

Koffee With Karan 7: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर से अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के नए एपिसोड के साथ तैयार हैं. करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए एपिसोड का प्रोमो फैंस के साथ शेयर कर दिया है. इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) नए मेहमान बनकर आए हैं. दोनों ने करण के साथ जमकर मस्ती की और कई खुलासे भी किये.

‘कॉफी विद करण’ के नए एपिसोड में टाइगर श्रॉफ एक येलो सूट पहने नजर आए तो वहीं कृति सेनन ने एक हॉट पिंक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. शो के नए प्रोमो (Koffee With Karan 7 Promo) में करण जौहर ‘ऑरिजिनल’ हीरोपंती कपल का वेलकम कर रहे हैं और उसके बाद सवाल-जवाब करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  10 साल पहले रणबीर कपूर ने अपनी इस बात से किया था हिन्दुओं को हर्ट, अब चुकानी पड़ रही है भारी कीमत

वीडियो यहां देखें:

‘कॉफी विद करण 7’ के रैपिड फायर राउंड में करण जौहर (Karan Johar) हीरोपंती एक्टर टाइगर श्रॉफ से सवाल करते हुए कहते हैं कि वो एक बात क्या है जिसके लिए वो रणवीर सिंह से जलते हैं? इस सवाल पर टाइगर जवाब देते हुए कहते हैं ‘उनकी पत्नी’ यानी दीपिका पादुकोण. वहीं इसके बाद टाइगर आगे कहते हैं कि इसकी वजह है कि रणवीर की पत्नी बहुत टैलेंटेड हैं और बहुत खूबसूरत भी हैं.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

सबसे पहले करण जौहर (Karan Johar) , कृति सेनन से सवाल पूछते हैं कि क्या ‘हीरोपंती’ में डेब्यू करने से पहले वो किसी ऑडिशन में रिजेक्ट हुई हैं क्या? इसके जवाब में कृति कहती हैं, ‘आपको पता है मेरा पहला ऑडिशन क्या था?’ कृति बताती हैं कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, पहली वाली के लिए मेरा ऑडिशन हुआ था. कृति का ये जवाब सुनकर करण जौहर चौंक जाते हैं और उनका मुंह खुला रह जाता है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply