HBD Arshi Khan: सेक्स स्केंडल से लेकर Pok का झंडा बदन में बनवाने तक; इन विवादों में फंस चुकी हैं अर्शी खान!

मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान (Arshi Khan) अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर आज हम अर्शी (Arshi Khan) से जुड़े उन विवादों का जिक्र करेंगे, जिनकी वजह से वो काफी चर्चा में रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Arshi Khan: सेक्स स्केंडल से लेकर Pok का झंडा बदन में बनवाने तक; इन विवादों में फंस चुकी हैं अर्शी खान!

Happy Birthday Arshi Khan: मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान (Arshi Khan) टीवी जगत का काफी चर्चित चेहरा हैं. अर्शी अक्सर अपनी अदाओं और ड्रेसेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अर्शी ने टीवी जगत के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 11’ से काफी पॉपुलैरिटी बटोरी है. इस शो के बाद अर्शी (Arshi Khan) का नाम कई सारें विवादों से भी जुड़ा. आज अर्शी खान अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर आज हम अर्शी (Arshi Khan) से जुड़े उन विवादों का जिक्र करेंगे, जिनकी वजह से वो काफी चर्चा में रही हैं.  यह भी पढ़ें: पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं इरफान खान के बेटे बाबिल, कहा- ‘इंडस्ट्री में किसी से मदद मांगना संस्कार नहीं..’

Birthday Arshi Khan
Birthday Arshi Khan

सेक्स स्केंडल फंसी अर्शी:

एक्ट्रेस मॉडल अर्शी खान (Arshi Khan) का विवादों से थोड़ा पुराना नाता है. अर्शी का नाम दो बार सेक्स स्केंडल में आ चूका है. अफगानिस्तान में जन्मीं अर्शी खान की परवरिश भोपाल में हुई है. हालांकि, वो अपना करियर बनाने के लिए मुंबई चली गईं. इसके बाद पहले बार में एक्ट्रेस गोवा में एक सेक्स स्केंडल में फंसी. इस पर अर्शी (Arshi Khan) का कहना था कि उनको इस मामले में फंसाया गया है.

Birthday Arshi Khan
Birthday Arshi Khan

प्रोड्यूसर को सरेआम मारा चाटा:

अर्शी खान (Arshi Khan) अपने हुस्न से तो अपने चाहने वालों के दिलों में छुरिया चलती ही हैं, साथ ही हाथ से तमाचे भी खूब बरसाती हैं. अर्शी खान ने एक फिल्म साइन करने के दौरान एक भोजपुरी फिल्म प्रोड्यूसर को सरेआम चाटा जड़ दिया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. इस चाटे को लेकर अर्शी (Arshi Khan) का कहना था कि फिल्म की बातचीत के दौरान प्रोड्यूसर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ, जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने तमाचा जड़ दिया.

Happy Birthday Arshi Khan
Happy Birthday Arshi Khan

 

अफरीदी के साथ हुई इंटिमेट:

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अर्शी खान (Arshi Khan) अफवाह फैलाने में भी काफी माहिर हैं. साल 2015 में उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि वो पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ इंटिमेट हो चुकी हैं. इस ट्वीट के बाद अफरीदी ओर अर्शी (Arshi Khan) को लेकर तमाम खबरें सामने आईं. लेकिन हकीकत ये थी कि अर्शी खान से क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कभी मिले भी नहीं हैं.

Happy Birthday Arshi Khan
Happy Birthday Arshi Khan

पाकिस्तान का बदन में बनवाया:

भोपाल में जन्मी अर्शी खान (Arshi Khan) को पाकिस्तान से इतना लगाव है कि उन्होंने एक बार अपने पुरे बदन में पाकिस्तान के झंडे का पेंट करवा लिया था. इस मामले के सामने आते ही दोनों देशों में जमकर विवाद हुआ था. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस (Arshi Khan) ने बताया था कि ये सीन एक छोटे से बजट की फिल्म का हिस्सा था जो कभी रिलीज नहीं हुई.

Happy Birthday Arshi Khan
Happy Birthday Arshi Khan

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply