BB16: ‘गोल्डन बॉय’ सनी वाघचौरे की होगी बिग बॉस में धांसू एंट्री, पहले वाइल्ड कार्ड बनकर बजाएंगे सबकी बैंड

'बिग बॉस 16' के पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. गोल्डन बॉय सनी नानासाहेब वाघचौरे ने कंफर्म किया है कि वह बिग बॉस 16 में एंट्री करने जा रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
BB16: ‘गोल्डन बॉय’ सनी वाघचौरे की होगी बिग बॉस में धांसू एंट्री, पहले वाइल्ड कार्ड बनकर बजाएंगे सबकी बैंड

Bigg Boss 16: बिग बॉस में अब हर किसी को इंतजार है नए चेहरों का यानी की वाइल्ड कार्ड एंट्री का. हाल ही में बिग बॉस ने एक्टर फहमान खान को घर के अंदर लाकर प्रैंक किया था. उन्होंने पहले तो फहमान को एक वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में इंट्रोड्यूस करवाया. लेकिन बाद में पता चला कि वो तो सिर्फ अपने आने वाले टीवी शो धर्मपत्नी को प्रमोट करने के लिए ‘बिग बॉस 16’ में पहुंचे थे. वहीं अब ‘बिग बॉस 16’ के पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री की कंफर्म खबर सामने आ रही है. इंस्टाग्राम की पॉपुलर हस्ती और गोल्डन बॉय के नाम से मशहूर गोल्डन बॉय सनी नानासाहेब वाघचौरे बिग बॉस में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री बन सकते हैं. इन खबरों पर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर मुहर लगाते हुए पोस्ट भी किया है. यह भी पढ़ें: पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं इरफान खान के बेटे बाबिल, कहा- ‘इंडस्ट्री में किसी से मदद मांगना संस्कार नहीं..’

Sunny Nanasaheb Waghchoure
Sunny Nanasaheb Waghchoure

गोल्डन बॉय आएंगे शो में नजर 

दरअसल हाल ही में खुद सनी ने बिग बॉस के लेकर एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्हेंने बिग बॉस की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, आखिरकार मेरा सपना पूरा होने जा रहे हैं. बिग बॉस एंट्री. उनके इस पोस्ट के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं और लगातार कमेंट्स पर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे वाह सनी भाई आपको देखकर तो मजा आ जाएगा’. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे यार ये हुई ना बात, अब बिग बॉस में आएगा मजा’. एक यूजर ने लिखा, ‘चलो शुक्र है कोई सही बंदा घर के अंदर दिखाई देगा’.  यह भी पढ़ें: Bhojpuri: हरिवंश राय बच्चन की 115 वीं जयंती पर रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, शेयर किया इमोशनल पोस्ट!

कौन है सनी नानासाहेब वाघचौरे?

सनी वाघचौरे और संजय गुज्जर खुद को गोल्डन बॉय कहते हैं. दोनों पुणे के रहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. दोनों रोजाना ढाई से तीन किलो तक गोल्ड के गहने पहनते हैं.  पुणे के पिंपरी में रहने वाले सनी वाघचौरे का अपना बिजनेस है. उन्हें गोल्ड इतना पसंद है कि उनकी ऑडी कार से लेकर आईफोन तक सभी कुछ गोल्डन है. इस अनोखे शौक के चलते कई बॉलीवुड स्टार्स भी उनके फैन हैं. पिछले साल जब सनी वाघचौरे अपने भाई के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे तो उनकी रईसी देख कपिल भी दंग रह गए थे. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नोटबंदी के समय गोल्ड पहनने को लेकर सनी पर आरोप लगे थे कि वे ब्लैकमनी से खरीदा गोल्ड पहनते हैं. हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट किया था था यह सोना उन्होंने खुद खरीदा था और सरकार के पास उसके रिकॉर्ड है. बता दें, कई टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं.

Sunny Nanasaheb Waghchoure
Sunny Nanasaheb Waghchoure

एमसी स्टैन के अच्छे दोस्त हैं सनी

ऐसी खबरें भी हैं कि बिग बॉस के खिलाड़ी एमसी स्टैन और सनी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों ही करोड़ों की ज्वेलरी फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं.

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply