BB16: गर्लफ्रेंड को मारने से लेकर गंदी गालियां बोलने तक का लगा एमसी स्टैन पर आरोप, जानिए उनके गंदे राज

Bigg Boss 16: एमसी स्टैन (Mc Stan) बिग बॉस के घर में आए दिन लड़ाई झगड़ा करते नजर आते हैं. वहीं आज उनसे जुड़ी खास बातों के बारे में आपको बताते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: गर्लफ्रेंड को मारने से लेकर गंदी गालियां बोलने तक का लगा एमसी स्टैन पर आरोप, जानिए उनके गंदे राज

Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में आए दिन ड्रामा देखने को मिलता ही रहता है. ये एक ऐसा शो है जहां लडाइयां, प्यार, दोस्ती सब देखने को मिलती है. वहीं इस शो में रैपर एमसी स्टैन भी नजर आ रहे हैं. जो आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में ही बने रहते हैं. एमसी एक तरफ जहां घर के अंदर लाइमलाइट में है वहीं घर के बाहर भी उनकी काफी पॉपुलैरिटी है. वहीं चलिए आज आपको एमसी से जुड़े ऐसे राजों के बारे में बताते हैं जिन्हें सुनकर लग जाएगा आपको भी झटका.  यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता के बापूजी यानी अमित भट्ट के साथ हुआ बड़ा हादसा, चलना-फिरना हुआ मुश्किल

Mc Stan
Mc Stan

स्टैन के गानों में होती है गंदी-गंदी गालियां 

स्टैन काफी बड़े रैपर है ये तो हर कोई जानता ही है. लेकिन उनके गाने आम गाने नहीं होते हैं. उनके गानों में खूब गालियां इस्तेमाल की जाती है. उनके गानों में भद्दी-भद्दी गालियां सुनने को मिल जाती है. जिसे सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे.

MC Stan
MC Stan

गर्लफ्रेंड को पीटने का मामला

स्टैन उस वक्त भी खबरों में आए थे जब उनपर उनकी गर्लफ्रेंड को पीटने के आरोप लगे थे. ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बेक्रअप करने के बाद ऐसी हरकत की थी जिसके बाद उनकी छवि पर असर पड़ा था. दरअसल ब्रेकअप के बाद एमसी ने अपनी गर्लफ्रेंड उज़मा के घर का पता अपने सोशल मीडिया पर डाल दिया था जिसके बाद स्टैन के फॉलोअर्स उज़मा के घर जा धमके और उन्हें यौन शोषण की धमकी तक दे डाली थी. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर से बाहर हुए गौतम विज, क्या शालीन भनोट से पंगा लेना पड़ा भारी?

स्टैन ने की थी गुंडागर्दी 

इतना ही नहीं कहा जाता है कि इसके बाद स्टैन ने अपने मैनेजर को भेजा था अपनी गर्लफ्रेंड उज़मा को पीटने के लिए. जिसके बाद उज़मा ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. 

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply