अवैध शराब रखने के मामले में अरमान कोहली को मिली जमानत, कहा- छवि खराब करने की है चाल

बिग बॉस (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली (Armaan Kohli) को अवैध शराब (Illegal Alcohol) रखने के मामले में अब जमानत मिल गई है। अरमान कोहली ने कल हर जगह इसलिए सुर्खियां बंटोरी क्योंकि उन्हें आबकारी विभाग द्वारा स्कॉच व्हिस्की की 41 बोतलें रखने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

  |     |     |     |   Updated 
अवैध शराब रखने के मामले में अरमान कोहली को मिली जमानत, कहा- छवि खराब करने की है चाल

बिग बॉस (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली (Armaan Kohli) को अवैध शराब (Illegal Alcohol) रखने के मामले में अब जमानत मिल गई है। अरमान कोहली ने कल हर जगह इसलिए सुर्खियां बंटोरी क्योंकि उन्हें आबकारी विभाग द्वारा स्कॉच व्हिस्की की 41 बोतलें रखने के लिए गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें 20,000 रुपये के बांड पर जमानत मिल गई है।

कोहली ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, “मैंने 20,000 रुपये के बॉन्ड पर जमानत ली है। मैं मंगलवार को दुबई से लौटा और छह दोस्तों के साथ ड्यूटी-फ्री से व्हिस्की की 12 बोतलें खरीदीं, क्योंकि मैं कुछ दिनों बाद एक पार्टी की करने की योजना बना रहा था। मेरे पास आवश्यक शराब परमिट और ड्यूटी-फ्री लाइसेंस है। जो दावा किया गया है, उसके विपरीत, मेरे पास लगभग 40 बोतलें थीं, जिनमें से 19 को फिर से खोल दिया गया था। मैंने रात बांद्रा एक्साइज ऑफिस में बिताई। ”

इसके साथ ही उन्होंने बताया,’मैं शुक्रवार को सुबह लगभग 11.30 बजे अदालत में पेश हुआ और मुझे जो सबूत पेश किया गया, उसके आधार पर मुझे जमानत दे दी गई। जाहिर है, कोई मेरी छवि को खराब करना चाहता है।’ वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आबकारी विभाग ने अरमान कोहली (Armaan Kohli) के जुहू स्थित घर पर बीती रात छापा मारा था। टीम को उनके घर से इंपोर्टेड शराब की 41 बोतलें बरामद की गई थी। जिसके बाद एक्साइज पुलिस ने उन्हें बॉम्बे शराब निषेध अधिनियम-1949 की धारा 63(E) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था। विभाग के अधिकारियों ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई थी।

वहीं, इससे पहले अरमान कोहली गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा से मारपीट के आरोप में सुर्खियों में रह चुके थे। उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने अरमान कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी खबरें…

देखिए अरमान कोहली से जुड़ी तस्वीरें…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply