अरमान कोहली ने नीरू रंधावा को पीटने पर ७ साल की जेल, जानें पूरा मामला

अरमान कोहली और नीरू रंधावा का जानिए पूरा मामला

  |     |     |     |   Updated 
अरमान कोहली ने नीरू रंधावा को पीटने पर ७ साल की जेल, जानें पूरा मामला
अरमान कोहली और नीरू रंधावा का जानिए पूरा मामला

बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली तो आपको याद ही होंगे । जिनका सलमान खान खूब पक्ष लिया करते थे । शो के दौरान अरमान और तनीषा मुखर्जी की इश्कियां भी देखने को मिली थीं । अब उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है । अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड निरु रंधावा को गुस्से में आकर पीटा। जबकि नीरी ने इस बात की शिकायत पुलिस को दी। अरमान के ऐसे कृत्य पर उन्हें ७ साल की सजा होगी।
तो चलिए जानते है की आखिर क्या है पूरा मामला…

खबर के अनुसार, अरमान ने गुस्से में आकर अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को इतना पीटा कि वो बुरी तरह घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा । निरु पेशे से फैशन डिजाइनर रही हैं और दुबई से बालीवुड में नाम कमाने के लिए मुंबई आई हैं। अरमान के साथ उनकी दोस्ती 2015 से बताई जाती है। जानकारी के मुताबिक दोनों काफी लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे ह। चर्चाओं के मुताबिक, अरमान ने बेल्ट से नीरू की पिटाई की और उनका सिर दीवार पर पटका। सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो में नीरू रंधावा के माथे पर काफी बड़ा जख्म दिखाई दिया। वहीं अंधेरी के कोकिला बेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।


जानकारी के मुताबिक अरमान और उनकी गर्लफ्रेंड का पैसों को लेकर विवाद हुआ था। नीरू के मुताबिक विवाद इतना बढ़ गया कि अरमान ने इन्हें गालियां देना शुरू कर दिया और उनके बाल पकड़कर पीटने लगे। दरअसल, गोवा में अरमान का एक बंगला है, जिसका मैनेजमेंट नीरू देखती थीं। यह बंगला किराए पर भी दिया जाता है। कई बार क्लाइंट किराए का पेमेंट वहां मौजूद स्टॉफ को ही कर देता है। निरु के मुताबिक अरमान को यहसब पता होने के बावजूद वो उनसे पैसे के बारें में पूछने लगे। जबकि निरु उनसे कहा की वो अपने स्टाफ को पूछ कर बताएंगी। लेकिन अरमान नहीं माने और उन्होंने ने निरु को गालिया देनी शुरू कर दी। इससे पहले की नेउ कुछ सोच पाती। अरमान ने उनके बाल पकडे और सर फर्श पर दे मारा। इसके बाद अरमान ने एक शर्त पर नीरू को हॉस्पिटल में लाया। जबकि वो शर्त थी की नीरू इस घटना के बारें में पुलिस को नहीं बताएगी।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां से डिस्चार्ज होते ही नीरू सीधे अरमान कोहली के घर पहुंचीं और अपना सारा सामान समेटकर उनके घर से निकल गईं। फिलहाल नीरू अब एक होटल में रुकी हैं। नीरू जब अरमान के घर पहुंचीं तो वहां अरमान की मां निषी कोहली ने तो उनसे ज्यादा बातचीत नहीं की। हालांकि जब नीरू घर से बाहर जाने लगीं तो अरमान के पिता राजकुमार कोहली इमोशनल हो गए और उन्होंने नीरू को गले से लगा लिया। कुछ वक्त पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में अरमान से मुनमुन के अफेयर का दावा किया गया था। यह भी कहा गया था कि अरमान मुनमुन से अक्सर मारपीट करते थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2008 में अरमान और मुनमुन एक दूसरे के करीब आए और इसी साल अलग भी हो गए। बताया जाता है कि वेलेन्टाइन डे पर किसी बात को लेकर अरमान और मुनमुन का झगड़ा हुआ था। इस दौरान अरमान ने मुनमुन की पिटाई कर दी। मुनमुन ने इसे लेकर अरमान की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, जिसके चलते उन्हें फाइन भरना पड़ा था।

80 के दशक के बालीवुड के चर्चित फिल्मकार रहे राजकुमार कोहली के बेटे अरमान कोहली ने बतौर हीरो कई फिल्मों में कैरियर बनाने की कोशिश की, लेकिन उनको सफलता नहीं मिली। अरमान कोहली की पिछली बड़ी फिल्म प्रेम रतन धन पायो थी, जिसमें सलमान खान और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। राजश्री की इस फिल्म में अरमान ने खलनायक का रोल अदा किया था। कहा जाता है कि इसी फिल्म के सेट पर वह नीरु रंधावा के संपर्क में आए थे। वह इस फिल्म में स्टाइलिश के तौर पर काम कर रही थीं। बिग बॉस में भी वह कई बार हिंसक हुए थे। बिग बॉस में वह काजोल की बहन तनीषा के काफी करीब आ गए थे, लेकिन बिग बॉस खत्म होते ही उनके रिश्तों में दरार आ गई थी। इस पूरी वारदात को लेकर अरमान कोहली से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply