गुड न्यूज़ में ही नहीं इन 5 फिल्मों में भी अक्षय कुमार और करीना कपूर खान ने मचाया धमाल, पढ़ें स्पेशल रिपोर्ट

आप जानते ही होंगे कि अक्षय और करीना ने (Akshay Kumar and Kareena Kapoor) जब जब साथ में काम किया है तब तब वे फ़िल्में ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) साबित हुई है। आइए नज़र डालते है कुछ ऐसी ही सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट पर जिसने बॉक्स आफिस के सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था।

Author   |     |     |     |   Updated 
गुड न्यूज़ में ही नहीं इन 5 फिल्मों में भी अक्षय कुमार और करीना कपूर खान ने मचाया धमाल, पढ़ें स्पेशल रिपोर्ट
गुड न्यूज पोस्टर और गब्बर इस बैक फिल्म की झलक (फोटो : इंस्टाग्राम )

3 साल के लंबे इंतज़ार एक बाद अक्षय-करीना (Akshay Kumar) की जोड़ी फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। जी हाँ, हम बात कर रहे है उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz) की जिसका ट्रेलर आज लांच कर दिया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इलावा पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Daljit Dosanjh) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने भी काम किया है।

फिल्म ‘गुड न्यूज़’ एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें अक्षय और करीना पति पत्नी हैं। हर शादीशुदा कपल की तरह वे भी बेचैन है एक बेबी के लिए। पर उनको बेबी नहीं हो रहा है। इसी मुश्किल के चलते वे डाक्टर के पास जाते है। डाक्टर उन्हें सलाह देते है टेस्ट ट्यूब बेबी करवाने की। इस बीच इनका सामना होता है दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी से। जो उनकी तरह ही बच्चे की कश्मकश में लगा हुआ है।

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब डाक्टर की एक गलती की वजह से अक्षय का IVF कियारा आडवाणी में चला जाता है और दिलजीत का IVF करीना के भीतर चला जाता है और फिर शुरू होता है कॉमेडी का सिलसिला।

पर क्या आपको पता है कि इस फिल्म की ख़ास बात क्या है ? शायद आप जानते ही होंगे कि अक्षय और करीना ने जब जब साथ में काम किया है तब तब वे फ़िल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

आइए नज़र डालते है कुछ ऐसी ही सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट पर जिसने बॉक्स आफिस के सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था।

 

गब्बर इस बैक

2015 में आई फिल्म ‘गब्बर इस बैक’ (Gabbar Is Back) में करीना कपूर ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल प्ले किया था। हालाँकि ये एक कैमियो किरदार था पर उनकी थोड़े समय की मौजूदगी ने फिल्म को कई गुना वेटेज दी थी।

 

यहां देखें फिल्म का दमदार ट्रेलर

 

राउडी राठौड़

राउडी राठौड़ (Rowdy Rathod) का सांग ‘चिंता ता ता चिता चिता’ एक बेस्ट पार्टी नंबर साबित हुआ था। ब्लैक ड्रेस में करीना कपूर अक्षय संग ठुमके लगती बेहद हॉट नज़र आई थी। यही वजह थी शायद कि 2012 में आई ‘राउडी राठौड़’ सुपरहिट साबित हुई थी।

 

यहां देखिए अक्षय-करीना का पार्टी नंबर ‘चिंता ता ता चिता चिता’

 

 

कम्बख़्त इश्क़

अक्षय-करीना पेयर रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘कम्बख़्त इश्क़’ (Kambakkht Ishq) बॉक्स आफिस पर हिट साबित हुई थी।

 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

 

टशन

2008 में आई ‘टशन’ (Tashan) एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी। जिसमें अक्षय कुमार एक ‘भैया गैंगस्टर’ का किरदार निभा रहे थे और करीना एक अट्रेक्टिव वुमेन के रोल में थी। ‘दिल डांस मारे’ और ‘फलक तक’ मेमोरेबल सांग बन गया था।

 

यहां देखें यह सुपरहिट सांग ‘दिल डांस मारे’ 

 

ऐतराज़

2004 में आई फिल्म ‘ऐतराज़’ (Aitraaz) में अक्षय-करीना एक मैरिड कपल के रोल में थे। इन दोनों की लव स्टोरी में तीसरा कांटा बन के उभरी थी ‘प्रियंका चोपड़ा।’ रोमांस, बोल्ड सीन्स और सुपरहिट गीतों से भरी ये फिल्म एक फुल एंटरटेनमेंट पैकेज़ थी जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

 

 

आखिर में आप अंदाजा लगा ही चुके होंगे कि इस बार फिर से ये जोड़ी ‘गुड न्यूज़’ देने वाली है। ‘हिंदी रश’ की तरफ से अक्षय-करीना को एक और अपकमिंग ब्लॉकबस्टर के लिए बधाई।

 

हिंदी रश में देखिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ को लेकर खास बातचीत

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply