Good Newwz Trailer: वाकई में अक्षय हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी, करीना, दिलजीत, कियारा संग लगाया कॉमेडी का तड़का

Good Newwz Trailer Review: है सौदा खरा खरा... पंजाब के इस सुपरहिट गाने को एकदम सटीक कहानी में फिट किया गया है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म गुड न्यूज़ की।

Author   |     |     |     |   Updated 
Good Newwz Trailer: वाकई में अक्षय हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी, करीना, दिलजीत, कियारा संग लगाया कॉमेडी का तड़का
गुड न्यूज़ फिल्म के सीन्स (फोटो गुड न्यूज़ टीम)

है सौदा खरा खरा… पंजाब के इस सुपरहिट गाने को एकदम सटीक कहानी में फिट किया गया है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म गुड न्यूज़ की। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और जोरदार परफॉर्म भी कर रहा है। फिर एक बार अक्षय कुमार ने बता दिया है कि वे बॉलीवुड के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं।

आपने गुड न्यूज़ फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा तो देख लीजिए और हमें कमेंट में बताइये कि ट्रेलर आपको कैसा लगा। वैसे हमें कैसा लगा ये आपको बताए देते हैं। सबसे पहले बात गुड न्यूज़ फिल्म (Good Newwz Trailer) की कहानी की। अक्षय और करीना (Kareena Kapoor Khan) पति पत्नी हैं लेकिन उन्हें बच्चा नहीं हो रहा है। बच्चा पाने के लिए अक्षय और करीना डॉक्टर के पास जाते हैं जहाँ डॉक्टर उन्हें टेस्ट ट्यूब बेबी करवाने की सलाह देता है। इस बीच अक्षय और करीना की मुलाक़ात होती है दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी से। ये जोड़ी भी बच्चे की चाहत में डॉक्टर के पास आया हुआ है।

देखें गुड न्यूज़ (Good Newwz) फिल्म का ट्रेलर-

डॉक्टर की एक गलती की वजह से इन चारों लोगो की लाइफ में परेशानी और आपके चेहरे पर स्माइल आ जाती है। डॉक्टर की वजह से अक्षय का IVF कियारा आडवाणी में चला जाता है और दिलजीत का IVF करीना के भीतर चला जाता है। यानी दिलजीत का बच्चा अक्षय की पत्नी करीना अपने पेट में पाल रही है और अक्षय का बच्चा दिलजीत की पत्नी कियारा के पेट में है।

अब दिलजीत, अक्षय की पत्नी का ख्याल रख रहे हैं क्योंकि उनका जाट पन जाग उठा है जबकि अक्षय उनसे परेशान हो रहे हैं।…. अब ज्यादा क्या लिखें आप खुद ही समझदार हैं। वैसे एक्टिंग के मामले में सभी की तारीफ़ करनी पड़ेगी। करीना के साथ अक्षय की केमेस्ट्री कमाल की लग रही है। वहीं दिलजीत और अक्षय जब जब साथ आए हमें हंसी छूटी। कियारा और दिलजीत की जोड़ी भी स्क्रीन पर लाजवाब लग रही है।

कॉमेडी के मामले में अक्षय मन जीत चुके हैं। दिलजीत की टाइमिंग भी गजब है। इन दोनों का साथ करीना और कियारा ने भी खूब दिया है। कुछ कॉमेडी सीन्स और डायलॉग बहुत मजेदार हैं। स्क्रीन पर कियारा का फार्ट करना एक साहसी काम है जबकि इस सीन के लिए कोई दूसरी अभिनेत्री जल्दी राजी नहीं होगी। मिलाजुलाकर कहें तो बस ये कि अब इस फिल्म को देखने का हमें बेसब्री से इन्तजार है। ये फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन के साथ हिंदी रश का कॉमेडी शो लिट्टी चोखा विथ सेलिब्रेटी 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply