BIRTHDAY SPECIAL: गलती से धर्मेंद्र से करवा ली गई अडल्ट फिल्म, जिस पर सनी देओल को आ गया गुस्सा

धर्मेंद्र... बॉलीवुड इंडस्ट्री का ऐसा नाम जो हर एक दिल की धड़कन बन चुके हैं। आज धरम जी (Dharmendra) का जन्मदिन हैं। इस मौके पर हम आपको अभिनेता से जुडी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो शायद आपको नहीं पता।

  |     |     |     |   Updated 
BIRTHDAY SPECIAL: गलती से धर्मेंद्र से करवा ली गई अडल्ट फिल्म, जिस पर सनी देओल को आ गया गुस्सा
धर्मेंद्र की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

धर्मेंद्र… बॉलीवुड इंडस्ट्री का ऐसा नाम जो हर एक दिल की धड़कन बन चुके हैं। आज धरम जी (Dharmendra) का जन्मदिन हैं। इस मौके पर हम आपको अभिनेता से जुडी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो शायद आपको नहीं पता। 60 के दशक के सुपरस्टार धर्मेंद्र ने कामयाबी हासिल कर ली थी पर एक ऐसी गलती अभिनेता ने कर ली जो वो बिलकुल भी नहीं करना चाहते थे।

दरअसल धर्मेंद्र ने अपनी लाइफ में एक ऐसी गलती कर ली थी जिसके लिए उन्होंने खुद को कभी माफ़ नहीं किया। धर्मेंद्र ने बी ग्रेड की एक ऐसी फिल्म में काम कर लिया था जो उन्हें नहीं करना था। बाद में जाकर उन्हें बहुत पछतावा हुआ। निर्देशक कांति शाह ने धर्मेंद्र से अपनी एडल्ट फिल्म में काम करवा लिया और धर्मेंद्र को इसका पता भी नहीं चला। दरअसल, धर्मेद्र जब कांतिलाल शाह की इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब कांति ने धर्मेंद्र के सीने पर तेल लगवाकर घुड़सवारी वाला सीन फिल्माने को कहा। धर्मेंद्र ने सीन शूट करवा लिया।

बाद में कांति शाह ने धर्मेंद्र के बॉडी डबल को लेकर एक रेप सीन भी शूट करवा लिया। धर्मेंद्र को तो इस सब के बारे में आखिर तक पता नहीं चला। लेकिन कुछ लोगों ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल (Sunny Deol) को इस बात की खबर दे दी कि उनके पिता एक एडल्ट फिल्म में काम कर रहे हैं। ये सुनकर पहले तो सनी देओल को यकीन नहीं हुआ लेकिन सबूत देखने पर वो गुस्से से तिलमिला गए और उन्होंने तुरंत कांति शाह को फोन करके अपने घर बुलाया।

घर बुलाकर सनी देओल कांति शाह पर खूब गरजे और धमकी दे दी कि अगर उस फिल्म को सिनेमाघरों से नहीं हटाया गया तो वो उनके खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाएंगे। कांति शाह डर गए और उन्होंने सनी देओल के कहने पर फिल्म को हटा लिया। आज ये फिल्म कहीं भी उपलब्ध नहीं है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें सनी देओल के साथ हिंदी रश की धमाल मस्ती 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply