अरमान कोहली का फिर फुटा गुस्सा, गर्लफ्रेंड के बाद कुक और ड्राइवर पर उठाया हाथ

इस बार अरमान ने अपना गुस्सा अपने ड्राइवर और कुक बुरी तरह से निकाला...

By   |    |   400 reads   |  0 comments
अरमान कोहली का फिर फुटा गुस्सा, गर्लफ्रेंड के बाद कुक और ड्राइवर पर उठाया हाथ

अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ हुए विवाद के बाद एक बार फिर अरमान खोली मुसीबत में घिरते हुए नजर आएं हैं। अरमान खोली का गुस्सा एक बार फिर सातवें आसमान पर पहुंचता हुआ दिखाई दिया। इस बार अरमान ने अपना गुस्सा अपने ड्राइवर और कुक पर बुरी तरह से निकला और उनके साथ मारपीट भी की।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके कुक और ड्राइवरों को भी उनके हिंसक और आक्रामक व्यवहार को सहन करना पड़ा क्योंकि वह उन्हें भी मारते थे। ये लोग 15 से अधिक वर्षों से अरमान के परिवार की सेवा कर रहे थे। अरमान के कुक रणजीत ने पोर्टल से कहा, ‘क्या अरमान अपनी हिंसा के लिए बदनाम नहीं है? आप मुझसे क्या कहलवाना चाहते हो? वैसे भी, मुझे अब एक नया काम मिल चुका और अब मैं खुश हूं।’ उनके ड्राइवर सोनू ने कहा कि प्रेम रतन धन पायो के एक्टर अरमान ने उन पर हाथ उठाया था। सोनू 15 साल तक अरमान कोहली के पिता के ड्राइवर के रूप में काम कर चुकें हैं। इन सभी बातों को जानकार तो ऐसा लगता है कि अरमान खोली ने अभी तक अपने गुस्से को संभालना नहीं सिखा है।

देखें अरमान की तस्वीर…

बताते चलें कि अरमान कोहली अक्सर विवादों की वजह से ही खबरों में बने रहते हैं। अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को बुरी तरह से पीटकर अरमान कोहली फरार हो गए थे जिसके बाद उन्हें बाद में पकड़ लिया गया। अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड को इतनी बुरी तरह से पीटा था कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। नीरू रंधावा ने हॉस्पिटल में एक इंटरव्यू में कहा था- हमारे बीच एक छोटी सी बात को लेकर बहस शुरू हुई थी। दरअसल, गोवा में अरमान का एक बंगला है, जिसका मैनेजमेंट नीरू देखती थीं। यह बंगला किराए पर भी दिया जाता है। कई बार क्लाइंट किराए का पेमेंट वहां मौजूद स्टॉफ को ही कर देता है। लेकिन बावजूद इसके अरमान मुझसे पैसे के बारे में पूछने लगा।

नीरु ने कहा- मैं स्टाफ से पूछकर बताती हूं तो इस पर वो मुझे गालियां देने लगा। इससे पहले कि मैं कुछ सोच पाती उसने मेरे बाल पकड़े और सिर फर्श पर दे मारा। इसके बाद वो मुझे इस शर्त पर हॉस्पिटल लाया, कि मैं पुलिस को यह बात न बताऊं। चोट गहरी थी, इसलिए डॉक्टर ने मुझे सर्जरी के लिए कहा। मेरे स्किन टिश्यू काफी डैमेज हो चुके थे। इसके बाद अरमान ने मुझे मैसेज किया और कहा कि तुम घर आ जाओ सबकुछ ठीक हो जाएगा। मैं तुमसे शादी कर लूंगा, लेकिन मैंने कहा- अब बहुत हो गया बस।

Leave a Reply