BB16: अंकित गुप्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने दिया प्रियंका चौधरी को सुनहरा मौका, कर देंगी 25 लाख कुर्बान!

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं. लेकिन बिग बॉस उनकी दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी को अंकित को बचाने का एक मौका देने वाले हैं.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: अंकित गुप्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने दिया प्रियंका चौधरी को सुनहरा मौका, कर देंगी 25 लाख कुर्बान!

TV News: बिग बॉस 16 में हाल ही में नॉमिनेशन टास्क हुआ इस दौरान जहां फिर से सभी के असली चेहरे दिखाई दिए वहीं दूसरी तरफ एमसी स्टैन और शालीन भनोट आपस में भिड़ते हुए नजर आए. पिछले एपिसोड में साफ देखा गया कि प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता सभी के निशाने पर थे. वहीं इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं 4 कंटेस्टेंट्स. जो है अंकित गुप्ता, टीना दत्ता, श्रीजिता डे और विकास मनकतला. इस हफ्ते इनमें से कोई एक घर से बेघर होने वाला है. वहीं इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस प्रियंका चाहर चौधरी को अंकित गुप्ता को बचाने का मौका देते नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

शो का नया प्रोमो

दरअसल हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है. इसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस प्रियंका को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और एक बार फिर दोस्ती की परीक्षा लेते नजर आते हैं. बिग बॉस प्रियंका से कहते हैं कि वो 25 लाख रुपये वापस ला सकती हैं जो प्राइज मनी आप लोग गंवा चुके हैं. लेकिन अगर आप 25 लाख को चुनती हैं तो अंकित गुप्ता आज ही घर से बेघर हो जाएंगे. ये बात सुनकर प्रियंका के होश उड़ जाते हैं. वहीं अर्चना गौतम बोलती नजर आती हैं अब आएगा ना मजा. इस वीडियो को देखने के बाद अब हर कोई इसी सोच में पड़ गया है आखिर प्रियंका करने क्या वाली हैं.  यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

क्या अंकित को बचा लेंगी प्रियंका?

वहीं ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि प्रियंका पैसे के बदले अपने प्यारे दोस्त अंकित तो चुनने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार उनके इस फैसले के बाद जहां कुछ घरवालें उनकी तारीफ करेंगे वहीं दूसरी तरफ कुछ घरवालें उन्हें खरी खोटी भी सुनाने वाले हैं. देखा जाए तो गौतम और साजिद ने 25 लाख गंवाकर सौंदर्या और सुंबुल को बचा लिया था उस वक्त प्रियंका काफी भड़की हुई नजर आई थी. लेकिन जब शालीन भनोट ने 25 लाख टीना दत्ता के लिए कुर्बान कर दिए थे तो प्रियंका ने कुछ नहीं कहा था. वहीं अब जब प्रियंका के ऊपर ये बात आएगी तो सभी घरवालें उन्हें खूब सुनाने तो वाले ही हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply