देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस वजह से चुपचाप रचाई शादी, रॉयल लाइफस्टाइल को नहीं करना चाहती फॉलो!

Devoleena Bhattacharjee: एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया से दूर शांत तरीके से जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज की. वहीं अब देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने चुपचाप शादी करने का राज खोल दिया है.

  |     |     |     |   Published 
देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस वजह से चुपचाप रचाई शादी, रॉयल लाइफस्टाइल को नहीं करना चाहती फॉलो!
देवोलीना भट्टाचार्जी ने खोला अपनी गुपचुप शादी का राज!

Devoleena Bhattacharjee: टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी सीक्रेट शादी से अपने फैंस और चाहने वालों को हैरान कर दिया है. देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर 2022 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई. एक्ट्रेस ने चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया से दूर शांत तरीके से जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज की. वहीं अब देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने चुपचाप शादी करने का राज खोल दिया है. यह भी पढ़ें: Fifa World Cup 2022: कार्तिक आर्यन ने फीफा वर्ल्ड कप फाइनल का मैच किया एन्जॉय, मेसी को बताया ‘शहजादा’!

सीक्रेट शादी के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने कही अपनी बात:

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी गुपचुप शादी को लेकर खुलकर बात की. देवोलीना ने पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि, ‘मुझे लगता है जब मैं टीनएजर थी तब हमेशा रॉयल शादी के बारे में सोचती थी. लेकिन कोरोना में हुए लॉकडाउन ने मुझे जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं को समझाया और मैंने पैसों की कीमत जानी. मुझे ऐसा लगता है कि एक समय आता है जब आप ट्रेंड को तोड़ते हैं और समाज को ये बताते हैं कि अपनी शादी के दिन को बड़ा बनाना आपको रॉयल नहीं बनाता’.

रॉयल लाइफस्टाइल फॉलो करना जरूरी नहीं:

इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने ये भी बताया कि, ‘अपनी मेहनत से कमाए पैसों को बर्बाद करने की जगह उसे जरूरतमंदों की मदद में लाना और उनकी दुआ लेना जरूरी है. ताकि हमारी जिंदगी खुशहाल और सच्ची रहे, ये अहम है. मुझे नहीं लगता रॉयल लाइफस्टाइल को फॉलो करना हमेशा मुझे मदद करेगा’. आपको बता दें, देवोलीना ने पहले अपनी हल्दी का वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी. इस वीडियो में देवोलीना एक्टर विशाल सिंह के साथ नजर आई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस लाल रंग की साड़ी, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने तस्वीर शेयर की. इसके बाद एक्ट्रेस की शादी की खबरें तेजी से वायरल होने लगीं. इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने हस्बैंड के साथ फाइनली तस्वीरें शेयर कीं. जिसके बाद उन्हें लोगों ने झोलियां भर-भरकर बधाइयां दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Nitara: हूबहू मां ट्विंकल खन्ना जैसी दिखती हैं अक्षय कुमार की बेटी नितारा, पहली बार पब्लिक ने देखा चेहरा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply