Bigg Boss16: एमसी स्टैन ने प्रियंका चाहर के कैरेक्टर पर उठाई उंगली; कहा, “गंदे चाले करने के लिए बुला रही”

प्रियंका चाहर  (Priyanka Chahar Choudhary) बहसबाजी के दौरान बार-बार एमसी स्टैन को चल-चल करती नजर आईं. बोलचाल की भाषा में चल-चल का मतलब ‘जा यहां से’ होता है. हालांकि, एमसी स्टैन ने इसे गलत तरीके से लिया. प्रियंका चाहर के ‘चल चल’ कहने पर एमसी स्टैन ने कमेंट किया

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss16: एमसी स्टैन ने प्रियंका चाहर के कैरेक्टर पर उठाई उंगली; कहा, “गंदे चाले करने के लिए बुला रही”

कलर्स का फेमस टीवी रियलिटी शो “बिग बॉस” का नया सीजन 16 हर सीजन की तरह काफी सुर्खियों में है. शो की शुरुआत से ही बिग बॉस हाउस में लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. बीते एपिसोड में कई कंटेस्टेंट्स के बीच गरमा-गरमी दिखी. वहीं एक लाइटर को लेकर प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और एमसी स्टैन (MC Stan) भी आपस में भिड़ गए.

Priyanka Chahar Choudhary Fight with MC Stan
Priyanka Chahar Choudhary Fight with MC Stan

प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन के बीच हुई बहसबाजी

दरअसल, बिग बॉस के बीते एपिसोड में प्रियंका चाहर  (Priyanka Chahar Choudhary) बहसबाजी के दौरान बार-बार एमसी स्टैन को चल-चल करती नजर आईं. बोलचाल की भाषा में चल-चल का मतलब ‘जा यहां से’ होता है. हालांकि, एमसी स्टैन ने इसे गलत तरीके से लिया. प्रियंका चाहर के ‘चल चल’ कहने पर एमसी स्टैन ने कमेंट किया, “अपने अंकित को लेकर जा, मुझे क्या चलने के लिए बोल रही. दो-दो बॉयफ्रेंड चाहिए क्या. मुझे नहीं आना, मेरी है एक गर्लफ्रेंड.” यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गोरी नागोरी के एविक्शन पर फूटा दर्शकों का गुस्सा, कहा- “साजिद और सुंबुल को निकालो बाहर”

एमसी स्टैन ने प्रियंका को कहा गंदा

इसके अलावा एमसी स्टैन (MC Stan) ने टीना और निमृत संग बातचीत में भी ऐसा कहा कि, प्रियंका गंदी चाले चल रही हैं और प्रियंका को गंदा बताया. उनकी बातें सुनकर निमृत उन्हें ‘गंदे चालें चलने’ के लिए रोकने की कोशिश की तो वहीं टीना दत्ता उनकी बातों पर हंसती नजर आईं. टीना ने एमसी स्टैन को इसमें सपोर्ट भी किया. अब गौहर खान ने एमसी स्टैन, टीना दत्ता और निमृत कौर पर निशाना साधा है. यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

गौहर खान ने लगाई क्लास

स्टैन के इस बयान के बाद गौहर खान ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई. गौहर खान ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर लिखा, “बच्चे कैसे पैदा होंगे, गंदे चालें करने के लिए बुला रही… भाषा काफी नीची है. दुख की बात है ! यहां तक महिलाएं दूसरी महिला के बारे में ऐसा सुनकर ठीक हैं. दुख!” वहीं, एंडी कुमार ने उन्हें चल का मतलब बताते हुए कहा, “चल का मतलब पतली गली से निकल.” इसके अलावा भी उन्होंने एमसी स्टैन को काफी कुछ कहा.

यह भी पढ़ें: Mahira Sharma Photos: ब्लैक ब्रालेट में माहिरा शर्मा ने ढाया कहर! देखें बेहद बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply