Bigg Boss 16: पिता के इतना समझाने के बाद भी सुंबुल तौकीर नहीं आई बाज, भड़के सलमान खान; फैंस ने कहा- ‘बेवकूफ’

सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन की क्लास लगाई. सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन से यह तक कह दिया कि उन्होंने एक्ट्रेस का तमाशा बना दिया है. शो में उन्होंने शालीन को खूब खरी-खोटी सुनाई. साथ ही सुंबुल को नसीहत दी थी कि, लोग उनका फायदा उठा रहे हैं, इसलिए उन्हें अकेले खेलना चाहिए. हालांकि, पिता की नसीहत के बावजूद सुंबुल तौकीर, शालीन और टीना से माफी मांगने पहुंच गईं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: पिता के इतना समझाने के बाद भी सुंबुल तौकीर नहीं आई बाज, भड़के सलमान खान; फैंस ने कहा- ‘बेवकूफ’

कलर्स का फेमस टीवी रियलिटी शो “बिग बॉस” का नया सीजन बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16)  हर सीजन की तरह काफी सुर्खियों में हैं. वहीं इसके बीते एपिसोड्स ‘शनिवार का वार’ में इमली’ फेम सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) के पिता शो में आए और उन्होंने बीते दिनों शो में जो कुछ भी हुआ उसको लेकर सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) को खूब खरी-खोटी सुनाई, खासकर शालीन को.

सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन की लगाई क्लास

दरअसल, सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन की क्लास लगाई. सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन से यह तक कह दिया कि उन्होंने एक्ट्रेस का तमाशा बना दिया है.  शो में उन्होंने शालीन को खूब खरी-खोटी सुनाई. साथ ही सुंबुल को नसीहत दी थी कि, लोग उनका फायदा उठा रहे हैं, इसलिए उन्हें अकेले खेलना चाहिए. हालांकि, पिता की नसीहत के बावजूद सुंबुल तौकीर, शालीन और टीना से माफी मांगने पहुंच गईं. बिग बॉस के घर में सुंबुल को न केवल शालीन से माफी मांगते हुए देखा गया, बल्कि वह उन्हें सफाई भी देते हुए नजर आईं. बाद में सुंबुल, शालीन और टीना के बीच सब कुछ ठीक हो गया और वे फिर से दोस्त बन गए.यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

सलमान खान ने सुंबुल को लगाई फटकार

वहीं शनिवार का वार’ में सलमान खान ने सुंबुल तौकीर को फटकार भी लगाई. सलमान ने सुंबुल को समझाया कि उनके पिता उन्हें नसीहत देकर गए हैं और वह घर में लोगों को सफाई देकर उसे गलत तरीके से दिखा रही है. उन्होंने कहा कि, सुंबुल को सभी नसीहत देते हैं, लेकिन वह हमेशा उसके खिलाफ काम करती है. सलमान उन्हें ये भी कहते हैं  कि अगर वह कंफ्यूज है तो वह बता सकती है. सुंबुल रोने लगती हैं. सलमान उन्हें हौसला देते हैं.यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

सुंबुल तौकीर से फैंस हुए नराज

लेकिन ये मामला यहां तक खत्म नहीं होता है. सुंबुल के शालीन और टीना से माफी मांगने पर उनके फैंस काफी निराश हैं और ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है. सोशल मीडिया पर सुंबुल तौकीर को ‘बेवकूफ’ तक कहा जा रहा है. एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि, “छोटी बच्ची हो क्या, वाक्य वाकई सुंबुल के लिए ही लिखा गया था.” एक यूजर ने उन्हें ताना मारा है कि, उन्हें अपने पिता की नसीहत समझ नहीं आई. उन्हें घर से बाहर कर दिया जाना चाहिए. एक यूजर ने पिता की नसीहत के बाद शालीन और टीना संग बातचीत करने पर शर्मिंदगी जताई है.

बिग बॉस16 कंटेस्टेंट

बता दें, इस साल बिग बॉस  16  (Bigg Boss 16) के घर के अंदर अब्दु रोज़िक, टीना दत्ता, साजिद खान, श्रीजिता डे, मान्या सिंह, सुंबुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, शालिन भनोट, गौतम सिंह विग, अर्चना गौतम , एमसी स्टेन, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया और गोरी नागोरी जैसे कलाकार मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply