Bigg Boss 16 Day 15 Written Update: प्रियंका-अंकित का डांस, शालीन की लगाई सलमान खान ने क्लास

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के शनिवार के वार के एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों पर तीखे सवालों से वार किए. शालीन की जमकर क्लास लगी.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16 Day 15 Written Update: प्रियंका-अंकित का डांस, शालीन की लगाई सलमान खान ने क्लास

Bigg Boss 16: सलमान खान के वीकेंड का वार में हर बार कोई ना कोई हंगामा देखने को मिलता ही रहता है. वहीं इस बार का एपिसोड भी काफी धमाकेदार रहा है. वहीं आइए जानते हैं आज के एपिसोड से जुड़ी हाइलाइट्स के बारे में. यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

सुंबुल टीना और शालीन हुए इमोशनल

सुंबुल के पिता के घर में आने के बाद काफी बवाल हुआ. तीनों दोस्तों के बीच दरार आ गई हैं. तीनों ही अपनी-अपनी बातें रखते हैं और रोते नजर आते हैं.

घर के अंदर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह
‘बिग बॉस 16’ की शाम में चार चांद लगाने आए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह. दोनों मिलकर सलमान खान को उनकी शर्ट निकालने पर मजबूर कर देंगे, जिसके बाद सलमान अपने एब्स दिखाएंगे और इसके बाद सिद्धार्थ भी अपने एब्स दिखाते हैं. घर के अंदर खूब मस्ती मजाक देखने को मिला है.

निमृत और प्रियंका में से किसका पलड़ा भारी?

निमृत और प्रियंका के बीच एक टास्क होता है, जिसमें घरवालों को उनके नाम के तराजू पर डब्बे रखकर बताना होता है कि गेम में किसका पलड़ा भारी है. कुछ लोग अपना कारण बताते हुए प्रियंका पर डब्बे रखते हैं और कुछ लोग निमृत पर.

रकुल और सिद्धार्थ ने अब्दू को दिए बर्गर

अब्दू को एक टास्क देते हैं रकुल और सिद्धार्थ उसे पूरा करने पर उन्हें बर्गर देने के लिए भी कहते हैं. टास्क काफी मजेदार था.

शालीन पर भड़के सलमान

सलमान खान शालीन की क्लास लगाते नजर आते हैं. सलमान उनपर काफी गुस्सा होते हैं और कहते हैं कि तुम मुझे और गुस्सा मत दिलाओ. तुम कोई vip नहीं हो. इतना ही नहीं डॉक्टर के साथ बदसमीडजी करने पर भी भड़कते हैं भाईजान.

श्रीजिता डे हुई घर से बेघर

घर से बेघर होने के लिए टीना दत्ता, गोरी नागौरी, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और श्रीजिता डे को नॉमिनेटेड किया गया था. श्रीजिता डे शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं. वो घर से बेघर हो चुकी हैं.  यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply