Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने उड़ाया निमृत के डिप्रेशन का मजाक, तो गुस्से से लाल हुई एक्ट्रेस ने दे डाली धमकी

Bigg Boss 16: शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच झगड़ा देखने को मिला. दोनों आपस में भिड़ते हुए नजर आने वाले हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने उड़ाया निमृत के डिप्रेशन का मजाक, तो गुस्से से लाल हुई एक्ट्रेस ने दे डाली धमकी

Bigg Boss 16: बिग बॉस शो कई हफ्तों से जनता को एंटरटेन करने में लगा हुआ है. शो के अंदर आए दिन नई-नई लड़ाइयां देखने को मिल रही है. वहीं हाल ही में टीना दत्ता और शालीन भनोट शिव, निमृत के साथ लड़ाई करते दिखे. एक टास्क के दौरान इन सभी की दोस्ती टूट गई. वहीं अब एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें  शालीन और निमृत आपस में खूब लड़ाई करते नजर आ रहे हैं.  यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

Nimrit Kaur Ahluwalia and Shaleen Bhanot
Nimrit Kaur Ahluwalia and Shaleen Bhanot

प्रोमो आया सामने 

दरअसल घरवालों को प्राइज मनी से कम हुए 25 लाख को वापस पाने के लिए एक टास्क मिला है. जहां गोल्डन बॉयज सोना फेंक रहे हैं और सभी को इसे अपने पास इकट्ठा करना है. वहीं बिग बॉस कैप्टेंसी को लेकर सवाल पूछते हैं, जहां सुंबुल तौकीर खान कैप्टेंसी को लेकर अपनी दावेदारी पेश करती हैं. ये बात सुन अर्चना गौतम सुंबुल के साथ बहस करने लगती है. हालांकि कैप्टेंसी के लिए निमृत कौर सुंबुल को समर्थन करने की कोशिश करती हैं, लेकिन शालीन भनोट बीच में आ जाते हैं.

भीड़ जाते हैं शालीन और निमृत 

25 लाख रुपयों के लिए होने वाले टास्क के दौरान शालीन भनोट, निमृत पर पर्सनल अटैक कर देते हैं, जिससे वह भड़क जाती हैं और दोनों के बीच खूब लड़ाई होती है. निमृत को यकीन नहीं होता कि जिस शालीन को वह अपना दोस्त मानती हैं, वही उन पर पर्सनल अटैक करते हैं. दरअसल शालीन बोलते हैं कि उन्हें मेंटल प्रॉब्लम है. निमृत को लगता है कि शालीन ने यह उन पर कमेंट किया है क्योंकि कुछ समय पहले उन्होंने शो में अपनी मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन को लेकर खुलासा किया था.इसके बाद शालीन और निमृत के बीच लड़ाई हो जाती है. जहां एक्ट्रेस जोर-जोर से रोने लगती हैं. वो अपना आपा खो बैठती हैं. फिर निमृत को पैनिक अटैक आ जाता है. वो शालीन को उनकी मेंटल हेल्थ का मजाक न बनाने की चेतावनी देती हैं.  यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

निमृत डिप्रेशन का हुई शिकार

निमृत कौर अहलूवालिया एंग्जाइटी और डिप्रेशन से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ अपने डिप्रेशन को लेकर बात की थी. उन्होंने एक साल तक इसका इलाज किया था. हालांकि, दवाइयों की वजह से उनका वजन बढ़ गया था, इसलिए वह बिना दवाइयों के इससे डील कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Raashi Khanna Birthday: राशि खन्ना के जन्मदिन पर देखे उनकी बोल्ड तस्वीरें, जो उड़ा देंगी आपके होश

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply