Bigg Boss 16: दोस्त निमृत कौर और टीना दत्ता की दुश्मनी हुई शुरू, लगा डाले गंदे-गंदे आरोप

Bigg Boss 16: बिग बॉस में आए दिन नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं. वहीं अब टीना और निमृत कौर के बीच दुश्मनी शुरू हो चुकी है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: दोस्त निमृत कौर और टीना दत्ता की दुश्मनी हुई शुरू, लगा डाले गंदे-गंदे आरोप

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में इस हफ्ते खूब लड़ाइया देखने को मिली. जहां एक तरफ अर्चना और सौंदर्या के बीच लड़ाई हुई. वहीं टीना और शालीन अब शिव के ग्रुप से अलग हो गए. वहीं आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि दो दोस्त टीना और निमृत के बीच काफी गंदी लड़ाई हो जाएगी. जी हां शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया कि बर्तनों की वजह से इन दो हसीनाओं के बीच कैट फाइट शुरू हो जाती है. यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

टीना और निमृत बने दुश्मन 

दरअसल हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें टीना दत्ता निमृत के कमरे में जाती हैं और उनसे कहती हैं कि दो लोगों ने खाना खाने के बाद बर्तनों में ही छोड़ दिया है और वह ऐसे बर्तन साफ नहीं करेंगी. टीना दत्ता कहती हैं कि प्रियंका भी वो बर्तन साफ नहीं करेंगी. टीना बर्तनों की शिकायत करते हुए कहती हैं कि दो लोग गंवारों की तरह खाना खाकर बर्तन में छोड़ देते हैं. वह ऐसे बर्तन साफ नहीं करेंगी. इसके बाद टीना कमरे से बाहर आकर निमृत पर भड़कती हैं और सुनाते हुए कहती हैं, ‘जेठानी की तरह बैठकर बोल रही है क्यूं क्या हुआ?’ इतना सुनकर निमृत बाहर आती हैं और दोनों के बीच खूब झड़प होती है.

दोनों की लड़ाई में कूद पड़े ठाकरे

दोनों की लड़ाई के बीच में शिव ठाकरे कूद पड़ते हैं और शालीन से कहते हैं कि उनके कमरे में आकर किसी ने बोला कि कौन बदतमीज और जाहिल लोग हैं, जिन्होंने थाली वैसे रखी थी. इस पर टीना उनसे सवाल करती हैं कि उन्होंने तो उन्हें कहा ही नहीं है, इसका मतलब वह उस तरह से खाते हैं. यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

टीना और शिव की हो गई है लड़ाई 

देखा जाए तो पहले टीना और शालीन की शिव ठाकरे साजिद खान के साथ काफी बनती थी. ये सभी एक दूसरे को फैमली कहा करते थे. लेकिन एक कैप्टेंसी टास्क के दौरान टीना और शिव-निमृत के बीच खटास आ गई. टीना और निमृत एक दोस्त नहीं एक दूसरें के दुश्मन बने घूम रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Raashi Khanna Birthday: राशि खन्ना के जन्मदिन पर देखे उनकी बोल्ड तस्वीरें, जो उड़ा देंगी आपके होश

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply