Bigg Boss 16: ‘इमिली’ फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर हुई इमोशनल, कहा- ‘सबको लगता है मैं बेवकूफ हूं…’

सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) थोड़ा इमोशनल नजर दिख रही है. इस बार बिग बॉस के सीजन की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) अपनी मन की बात कहते हुए इमोशनल हो जाती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: ‘इमिली’ फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर हुई इमोशनल, कहा- ‘सबको लगता है मैं बेवकूफ हूं…’

Bigg Boss 16: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है. सभी कंटेस्टेंट खुद को हाईलाइट करने में लगे हुए हैं. आए दिन बिग बॉस के घर पर कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है. वहीं इस बीच टीवी शो ‘इमिली’ फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) भी सभी का दिल जीतती नजर आ रही हैं. लेकिन इस बार सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) थोड़ा इमोशनल दिखाई दे रही है. बिग बॉस के सीजन की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर अपनी मन की बात कहते हुए इमोशनल हो जाती हैं.

इमोशनल हुई :

बता दें, कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया गया लेटेस्ट प्रोमो खूब देखा-सुना जा रहा है, जिसमें सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) इमोशनल हो जाती हैं. वो रोते हुए कहती है कि, ‘सीखो तो कम से कम समझ आएगा कि मैं छोटी नहीं हूं…लोगों को लगता है कि मैं बेवकूफ हूं, बस पुरे दिन फुदकती रहती हूं’. सुम्बुल की ये बातें सुनकर गोरी नागोरी कहती हैं कि ‘ऐसा सोचोगी, तो आगे कैसे बढ़ोगी’. ‘इमली’ एक्ट्रेस (Sumbul Touqeer) आखिर क्यों इमोशनल हुई है ये तो ‘बिग बॉस’ के नेक्स्ट एपिसोड में ही पता चलेगा. यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

मिली काफी सराहना :

बता दें, हाल ही के एपिसोड में खाने को लेकर सुम्बुल तौकीर घर के कंटेस्टेंट पर गुस्सा करती नजर आती हैं और बोलते-बोलते उनका गला रूंध गया. दरअसल, बिग बॉस के घर पर कंटेस्टेंट्स राशन के बंटवारे पर झगड़ रहे थे और किसी का इस ओर ध्यान नहीं था कि जमीन पर पड़ा खाना उठा ले. लेकिन सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) की नजर जमीन पर पड़े खाने पर पड़ती है और वो खाना उठाती है और फिर घरवालों को खाना बर्बाद करने को लेकर फटकार लगाती है. सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) के इस कम को लेकर उन्हें काफी सराहना मिली थी.

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply