BB16: घरवालों को टक्कर देने आ रही हैं टीवी की ये खूबसूरत हसीना, पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री से मचेगा धमाल!

सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में शो को लेकर खबर आ रही है जल्द घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: घरवालों को टक्कर देने आ रही हैं टीवी की ये खूबसूरत हसीना, पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री से मचेगा धमाल!

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस में आए दिन नए-नए ड्रामा देखने को मिलता रहता है. जहां एक तरफ अर्चना गौतम और प्रियंका की दोस्ती में एक बार फिर दरार आ गई. वहीं दूसरी तरफ टीना, शालीन, गौतम, सौंदर्या हुए इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट. इन सबके बीच बिग बॉस 16 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बिग बॉस में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

ये हसीना होंगी नई कंटेस्टेंट

हाल ही में खबरें आ रही हैं कि इस सीजन में पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री मारने वाली हैं टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit). मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  रिद्धिमा पंडित वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स बनकर ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री कर सकती हैं और कई कंटेस्टेंट्स की वाट भी लगा सकती हैं.  हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

Ridhima Pandit
Ridhima Pandit

बिग बॉस ओटीटी में भी आ चुकी हैं नजर 

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में भी रिद्धिमा पंडित नजर आई थी. उनके गेम को लोगों ने पसंद किया था. शो में प्रतीक सहजपाल के साथ उनकी काई बार लड़ाई देखने को मिली थी. वहीं बिग बॉस 16 में उनकी एंट्री की खबर ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया है.

Ridhima Pandit
Ridhima Pandit Bigg Boss OTT

रिद्धिमा कर चुकी हैं कई सीरियल्स में काम 

रिद्धिमा ने ‘बहू हमारी रजनीकांत’ के जरिए लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई थी. इस शो में उनके कैरेक्टर को लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं वो कई रियलिटी शो का हिस्सा भी बन चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply