Bigg Boss 13: आज होगी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री, बहुओं की वापसी से ये घरवाला दिखा नाखुश

बिग बॉस (Bigg Boss 13) से पिछले हफ्ते बाहर हुईं रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीन भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) घर से बेघर हुई। वहीं अब आने वाले एपिसोड में टीवी की दोनों बहुएं कमबैक करने वाली हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: आज होगी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री, बहुओं की वापसी से ये घरवाला दिखा नाखुश
बिग बॉस में रश्मि-देवोलीना की एंट्री (फोटो-इंस्टाग्राम)

सलमान खान का सबसे बड़ा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) को मसालेदार बनाने के लिए आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। बीते हफ्ते जहां घर से बेघर होने के लिए रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीन भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) शो से बाहर हुई वहीं अब टीवी की दोनों बहुओं ने एक बार फिर से घर में वापिसी कर ली है। हाल ही में दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रश्मि देसाई और देवोलीन भट्टाचार्जी दोनों घर में एंट्री लेते हुए दिखाई दे रही हैं। रश्मि और देवोलीना की ये एंट्री देख उनके फैंस जहां काफी खुश हैं। वहीं घर में एक सदस्य ऐसा भी है जो इससे बिल्कुल नाखुश होता हुआ दिखाई दिया।

गुरुवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में दोनों एक्ट्रेसेस घरवालों को बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं। जिसका एक अपकमिंग प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। एक तरफ जहां रश्मि और देवोलीना की री-एंट्री से बाकी घरवाले काफी खुश दिखे। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि-देवोलाना के लौटने से अपसेट से नजर आ रहे हैं। असीम रियाज से बातचीत में सिद्धार्थ कह रहे हैं कि अब वो लोग स्ट्रॉन्ग हो गए हैं। अपने यहां तो वैसे ही सब टूट रहा है। मालूम हो बिग बॉस हाउस से बाहर जाने के बाद रश्मि-देवोलीना सीक्रेट रूम में थीं।

इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला के अपसेट होने की खबर से रश्मि देसाई अनजान नहीं हैं। शुक्ला जी के ऐसे मूड को देखकर वे घरवालों से कह रही हैं कि वो खुश नहीं है? कोई नहीं, मुझे फर्क नहीं पड़ता। ऐसे में अब ये देखना वाकई मजेदार होगा कि टीवी की फेवरेट बहुओं की घर में री-एंट्री होने से घर में क्या नया बवाल मचता है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Day 34: शेफाली जरीवाला ने कबूली सिद्धार्थ को डेट करने की बात, सबसे दोगले कंटेस्टेंट बना ये स्टार

जब घर से बेघर होने के बाद शेफाली बग्गा ने बताया टॉप 3 कंटेस्टेंट के बारे में, खेसारी लाल यादव बाबू के बारे में कहा ये…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply