Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला पर को-एक्ट्रेस ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- उसने मुझे गलत तरीके से छुआ!

'बालिका वधू' में गहना का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शीतल खंडाल (Sheetal Khandal) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) पर गलत तरीके से छूने का संगीन आरोप लगाया है।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला पर को-एक्ट्रेस ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- उसने मुझे गलत तरीके से छुआ!
सिद्धार्थ शुक्ला। (फोटो- ट्विटर)

बहुचर्चित और बहुविवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) में आए दिन कोई न कोई मामला जरूर सामने आता है। घर हो या बाहर दर्शकों के सामने रोज-ब-रोज नए विवाद आते रहते हैं। इस बार मामला छेड़खानी से जुड़ा है। जी हां, इस सीजन में नजर आ रहे सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ उनकी ही एक को-एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का नाम है शीतल खंडाल। उनका आरोप है कि सिद्धार्थ ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था।

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस शीतल खंडाल ने बताया कि ‘बालिका वधू’ की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। शीतल ने कहा, ‘उसने न केवल मुझे गलत तरीके से छुआ, बल्कि वह अक्सर कई तरह के आपत्तिजनक डबल मीनिंग शब्दों का इस्तेमाल भी करता था। इससे सेट पर असहज स्थिति बन जाती थी। इंडस्ट्री में नई होने की वजह से मैं ज्यादा कुछ कर नहीं सकी।’

गहना के रोल में दिखी थीं शीतल खंडाल

‘बालिका वधू’ में गहना के किरदार में शीतल दिखाई दी थीं। सिद्धार्थ शुक्ला ने शो में शिव का रोल किया था। दरअसल, ‘बिग बॉस 13’ की शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच अक्सर झगड़ा देखने को मिल रहा है। रश्मि ने सिद्धार्थ पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। इससे झल्लाकर सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस’ से उनकी शिकायत की थी। इसी संबंध में शीतल का यह बयान सामने आया है।

शो में दिखावा कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला

शीतल खंडाल ने बताया, ‘रश्मि देसाई और बाकी सबसे झगड़ने के अलावा, हाल ही में उसने तब आरती सिंह की तरफदारी की, जब सिद्धार्थ डे से उनका झगड़ा हुआ था। खुद को कुछ ऐसे पेश किया, जैसे वह हमेशा महिलाओं का सम्मान करता है। लेकिन इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग उसके असली रंग से वाकिफ हैं। बालिका वधू के दौरान मैं खुद भी उसके सेक्शुअल बिहैवियर की शिकार हो चुकी हूं।’

ये भी पढ़ें: Online TRP List: सलमान खान के शो बिग बॉस 13 को हासिल हुई शानदार पोजीशन, जानिए कौन बना नंबर वन

जब ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में ये रिश्ता क्या कहलाता है ने फिर हासिल की पहली पोजीशन, बिग बॉस 13 ने मारी धमाकेदार एंट्री…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply