Bigg Boss 13 Bulletin Day 16: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई रश्मि देसाई, कुछ ऐसे हुए टास्क में बवाल

Bigg Boss 13 Bulletin Day 16: बिग बॉस 13 के घर में काफी कुछ बवाल देखने को मिला। जहां क्वीन बनने का देवोलीना भट्टाचार्जी ने जमकर फायदा उठाया। वहीं, जानिए कौन इस बार नॉमिनेट हुआ।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13 Bulletin Day 16: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई रश्मि देसाई, कुछ ऐसे हुए टास्क में बवाल
बिग बॉस 13 रश्मि देसाई (फोटो साभार- गूगल)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के हर एपिसोड में आए दिन कोई न कोई झगड़ा करता रहता है। इस बार एक महीने के लिए ही किसी एक कंटेस्टेंट के हाथ टिकट टू फिनाले (Ticket To Finale) मिल जाएगा। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट इस टिकट को पाने के लिए अपना हर प्रयास कर रहे हैं। आइए जानते है कि कौन -कौन हाल में दिखाए गए एपिसोड में क्या-क्या धमाल होता है।

क्वीन देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया अपनी पॉवर का इस्तेमाल

-घर की क्वीन देवोलीना भट्टाचार्जी सभी घरवालों को काम देती हुई नजर आती हैं। वह उनकी ड्यूटी बदलती है और खाने का काम देती है। वॉशरूम का काम पारस छाबड़ा को और लिविंग रूम का काम वो माहिरा को देती हुई नजर आती हैं। हालांकि माहिरा वॉशरूम की ड्यूटी लेने के लिए कहती हैं। देवोलीना शेफाली को दिन और रात के बर्तन साफ करने की ड्यूटी देती है।

शहनाज ने की जमकर रेश्मि की बुराई

इसके बाद असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज आपस में रश्मि देसाई के बारे में बात कर रहे होते हैं। शहनाज सभी को बताती है कि कैसे रश्मि ने उसे खाने के लिए कच्ची रोटियां दी। बात में घर के काम को लेकर असीम और रश्मि में जमकर बहस हो जाती है।

नॉमोनिशन प्रक्रिया में कुछ ऐसा था टास्क

इसके बाद नॉमोनिशन (Nomination) की प्रक्रिया की घोषणा होती है। इसके लिए दो टीमें अनाउंस की होती है।पहली टीम में शामिल होते हैं रश्मि, माहिरा और देवोलीना हैं, तो दूसरी टीम में शेफाली, शहनाज और आरती। इन टीमों को अपनी-अपनी तिजोरियां में पैसे भरने होते हैं। इस दौरान जमकर बवाल होता है। जो टीम जीतेगी वो नॉमिनेशन प्रक्रिया से सुरक्षित रहेगी और हारने वाली टीम बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगी।

ऐसे हुई टास्क जीतने को लेकर प्लानिंग

इस टास्क के दौरान जमकर प्लानिंग होती हैं। लड़कियां लड़कों को अपने पाले में शामिल करने के लिए हर मूमकिन कोशिश करती हैं। शेफाली इस दौरान सिद्धार्थ डे से खुद को बचाने के लिए बोलती है और वह उसकी टीम को पैसे देने के लिए कहती हैं।

जमकर लड़ी दोनों टीमें 

इसके बाद जैसे ही बजर बजता है टास्क की प्रक्रिया शुरु हो जाती है। टास्क के बीच शेफाली और देवोलीना और रश्मि के जमकर बवाल देखने को मिलता है। इतना ही नहीं देवोलीना, रश्मि और माहिरा असीम से भी झगड़ा करते हैं और पक्षपात करने का आरोप लगाते हैं। वहीं, शेफाली सिद्धार्थ डे से लड़ने लगती हैं। इन सभी झगड़ों के बाद बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला और पारस से दोनों तिजोरियों के पैसे गिनने के लिए कहते हैं, लेकिन वो बता नहीं पाते की किस टीम के पास पैसे ज्यादा हैं। इसलिए बिग बॉस ही विजेता टीम घोषित करने का ऐलान करते हैं।

नॉमिनेट हुई ये फीमेल कंटेस्टेंट

बिग बॉस के लिए नॉमिनेशन टास्क में टीम ए हार जाती है और टीम बी जीत जाती है। यानी इस हफ्ते नॉमिनेट हुई है रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा। आगे सीरियल के अंदर क्या होने वाला है वो जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ

Bigg Boss 13 Bulletin Day 15: घर से बाहर हुईं कोएना मित्रा, टास्क में फेल हुए शहनाज गिल और सिद्धार्थ डे

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply