Bigg Boss 13 Day 34: शेफाली जरीवाला ने कबूली सिद्धार्थ को डेट करने की बात, सबसे दोगले कंटेस्टेंट बना ये स्टार

Bigg Boss 13 Day 34: शुक्रवार के दिन बिग बॉस के घर में काफी कुछ देखने को मिला। सभी घरवालों ने एक दूसरे को रैंकिंग दी। जानिए कैसा रहा इस बार का एपिसोड।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13 Day 34: शेफाली जरीवाला ने कबूली सिद्धार्थ को डेट करने की बात, सबसे दोगले कंटेस्टेंट बना ये स्टार
बिग बॉस 13 के वाइल्ड कार्ड सदस्य (फोटो साभार- हिंदी रश)

 ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13)  फिनाले के मिड सीजन में पहुंच चुका है। जल्द ही तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) होने वाली है। घरवालों को एक-दूसरे को अलग-अलग मुद्दों पर रैंक करने के लिए कहा तो सभी ने मिलकर रश्मि देसाई (Rashami Desai) को टारगेट किया और उन्हें दोगला कहा। इस चीज को लेकर तहसीन पूनावाला और शेफाली ज़रीवाला में भी बहस हुई जोकि जल्द ही घर में एंट्री करने वाले हैं।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म के गाने ‘आई एम द बेस्ट’ गाने से घरवालों की सुबह हुई, जिस पर सभी ने जमकर डांस किया। माहिरा शर्मा ने असीम रियाज पर आरोप लगाया कि वो अच्छे से बाथरूम साफ नहीं कर रहा है। पारस ने असीम के बर्ताव को देखने के बाद कहा कि सिर्फ इंग्लिश बोलने से क्लास नहीं आता। आरती सिंह काफी भड़क गईं और घरवालों को बताया कि सिद्धार्थ और देवोलीना ने रश्मि को कामचोर कहा था।

शेफाली की बातें सामने आने के बाद पारस, रश्मि, माहिरा और देवोलीना ने कहा कि उस पर भरोसा करने लायक नहीं है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हंसी-मजाक हुआ। बिग बॉस ने घरवालों को ‘दोगला’ एट्रीब्यूट पर एक-दूसरे को रैंक करने को कहा। पहली बार सीक्रेट रूम में तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव और शेफाली ज़रीवाला का आमना-सामना हुआ। बिग बॉस ने उन्हें घरवालों को रैंक करने का आदेश दिया। रैंकिंग के बाद माहिरा शर्मा इनसिक्योर हो गई और पारस को कहा कि अब उसे ट्रेन का डिब्बा बनना छोड़ना पड़ेगा। तहसीन और शेफाली ने कहा कि शहनाज काफी एंटरटेनर और स्मार्ट है, लेकिन खेसारी को शहनाज भोली लगती है।

Bigg Boss 13 Day 32: एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला की हुई घर में एंट्री, रेश्मि देसाई पर भड़की आरती सिंह

यहां देखिए बिग बॉस  से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply