Bigg Boss16: बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का नया म्यूजिक एल्बम हुआ रिलीज, गाना देखने के बाद लोग हुए इमोशनल!

बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस बार वो 'बिग बॉस 16' के घर में किसी विवाद की वजह से नहीं बल्कि अर्चना गौतम (Archana Gautam) अपने लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम की वजह से सुर्खियों में हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss16: बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का नया म्यूजिक एल्बम हुआ रिलीज, गाना देखने के बाद लोग हुए इमोशनल!
बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का नया म्यूजिक एल्बम

TV News: ‘बिग बॉस 16’ के घर में सभी कंटेस्टेंट्स की नाक में दम करने वाली अर्चना गौतम (Archana Gautam) अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियों में नजर आ जाती हैं. इस शो में अर्चना ने अदरक को इतना फेमस कर दिया कि हर कोई अदरक को चाय में डालने से पहले उसका नाम जरूर याद करता है. सबको हंसाने वाले मेरठ के इस कंटेस्टेंट (Archana Gautam) ने गुस्से में शिव ठाकरे का गला तक दबा दिया था. जिसके बाद वो काफी चर्चा में आ गईं. वहीं अब अर्चना गौतम एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस बार वो ‘बिग बॉस 16’ के घर में किसी विवाद की वजह से नहीं बल्कि अपने लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम की वजह से सुर्खियों में हैं. यह भी पढ़ें: Nitin Manmohan: फेमस फिल्म प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन को पड़ा दिल का दौरा, डॉक्टर्स ने बताई उनकी हालत!

सामने आया गाना:

आपको बता दें, अर्चना गौतम (Archana Gautam) इन दिनों अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘आदतें तेरी’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस वीडियो में अर्चना के एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ हो रही है. म्यूजिक वीडियो ‘आदतें तेरी’ में अर्चना के साथ विक्रम भारतीय (Vikrant Bhartiya) नजर आ रहे हैं. इस गाने में अर्चना (Archana Gautam) मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाने में अर्चना के एक्सप्रेशंस काफी अच्छे लग रहे हैं. ‘आदतें तेरी’ की शूटिंग आईलैंड में पूनावाला बंग्लो पर की गई है. वहीं इस वीडियो की शुरुआत काफी रोमांटिक होती है, लेकिन इसका अंत काफी दिल को छू लेने वाला है. इस वीडियो के सामने आने के बाद इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

यूजर्स ने कहा:

अर्चना गौतम (Archana Gautam) के इस लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस और चाहने वालों ने इसे खूब पसंद किया है. यूजर्स इस वीडियो पर अपने-अपने रिएक्शन पेश कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘अर्चना तुम बिग बॉस में मसाला डाल रही हो, आपके बिना शो कुछ भी नहीं है’, ‘वाह अर्चना आपने तो मार डाला’, ‘विक्रांत भारतीय बधाई हो.. आपका ये गाना बहुत हिट होने वाला है और मैं वादा करता हूं कि आपने अभी तक जितने गाने हैं उनके लिए ये सबसे हिट होगा अर्चना गौतम (Archana Gautam) इसका एक कारण है’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अर्चना को खूब प्यार दे रहे हैं.

इन्होंने सजाया गाना:

विक्रांत भारतीय (Vikrant Bhartiya) के ही ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से अर्चना का ये लेटेस्ट गाना ‘आदतें तेरी’ रिलीज किया गया है. खास बात है कि इस गाने को खुद विक्रांत भारतीय ने डायरेक्ट और गाया है. ‘आदतें तेरी’ के लिरिक्स विजय लक्ष्मी और विक्रांत भारतीय ने लिखे हैं. अब तक इस गाने को 9,391 से ज्यादा लोगों ने देखा और सुना हैं.

यह भी पढ़ें: शशि कपूर ने 20 की उम्र में 25 साल की इस विदेशी बाला से रचाई थी शादी, फिर बेहद दर्दनाक थी दोनों की दुरी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply