Nitin Manmohan: फेमस फिल्म प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन को पड़ा दिल का दौरा, डॉक्टर्स ने बताई उनकी हालत!

प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan) को हार्ट अटैक आने के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया और वाशी के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan) को वेंटिलेटर पर रखा गया है और अभी उनकी हालत में कुछ खास सुधार नजर नहीं आ रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Nitin Manmohan: फेमस फिल्म प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन को पड़ा दिल का दौरा, डॉक्टर्स ने बताई उनकी हालत!
नितिन मनमोहन को पड़ा दिल का दौरा

Nitin Manmohan Health: बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan) को दिल का दौरा पड़ने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार नितिन मनमोहन को 03 दिसंबर के दिन शाम को हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद फौरन उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. हालिया रिपोर्टों के अनुसार, प्रोड्यूसर नितिन (Nitin Manmohan) को हार्ट अटैक आने के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया और वाशी के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर (Nitin Manmohan) को वेंटिलेटर पर रखा गया है और अभी उनकी हालत में कुछ खास सुधार नजर नहीं आ रहा है. यह भी पढ़ें: Year End 2022 ‘Best South Films’: ये हैं इस साल की कुछ शानदार फिल्में, अब तक नहीं देखी तो देखें जरूर

डॉक्टर्स ने बताया:

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan) पर इलाज का असर जो रहा है, लेकिन अभी वो खतरे से बाहर नहीं हैं. उन्हें वेंटिलेटर में रखा गया है और अभी तक उन्हें वेंटिलेटर से हटाया नहीं गया है. नितिन मनमोहन दो दिनों से डॉक्टर्स की निरागरानी में है. वहीं डॉक्टर्स के अनुसार, फिलहाल प्रोड्यूसर (Nitin Manmohan) पर दवाइयों का असर तो हो रहा है लेकिन उनकी हालत में खास सुधार नहीं देखने को मिल रहा है. नितिन की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, नितिन (Nitin Manmohan) के हार्ट अटैक की खबर सुनने के बाद एक्टर अक्षय खन्ना उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंचे. अक्षय ने नितिन की फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

कौन हैं नितिन मनमोहन:

आपको बता दें, नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनमोहन के बेटे हैं. मनमोहन को फिल्म ‘ब्रह्मचारी’, ‘गुमनाम’ और ‘नया जमाना’ फिल्मों में नजर आ चुके हैं. नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan) सलमान खान स्टारर फिल्म ‘बागी’, ऋषि कपूर स्टारर ‘बोल राधा बोल’, अनिल कपूर, श्रीदेवी स्टारर ‘लाडला’, मल्टी-स्टारर ‘दस’, अजय देवगन स्टारर ‘दीवानगी’, सलमान खान स्टारर ‘रेडी’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं. नितिन प्रोड्यूसर होने के साथ- साथ एक अच्छे एक्टर भी हैं. नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan) को आखरी बार दूरदर्शन के टीवी शो ‘भारत के शहीद’ में चंद्रशेखर आजाद का किरदार निभाते देखा गया था.

यह भी पढ़ें: शशि कपूर ने 20 की उम्र में 25 साल की इस विदेशी बाला से रचाई थी शादी, फिर बेहद दर्दनाक थी दोनों की दुरी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply