Anupamaa: वनराज करेगा पाखी का घर से निकलना बंद, अधिक खोलेगा अनुज के सामने बरखा की पोल

'अनुपमा' (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बा की तबीयत खराब होने से पूरा परिवार परेशान रहता है. 'अनुपमा' (Anupamaa) , अनुज और बरखा व अंकुश भी शाह परिवार पहुंच जाते हैं. होश में आते ही बा रोने लगती हैं और वनराज से बताती हैं कि उसकी लाडली ने उन्हें कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा. बा कुछ बोलने की हालत में नहीं रहतीं, जिससे

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: वनराज करेगा पाखी का घर से निकलना बंद, अधिक खोलेगा अनुज के सामने बरखा की पोल

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को काफी पसंद करते है. इन दिनों इस शो में लगतार धमाल मच रहा है सीरियल ‘अनुपमा’ में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं. जिसने शो की टीआरपी को और भी बढ़ा दिया है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के बीते एपिसोड में आपने देखा कि पाखी अपनी मां के सामने जिद पकड़कर बैठ जाती कि वह शादी अधिक से ही करेगी. वहीं बा घर आने के बाद वनराज को सबकुछ बताने की कोशिश करती हैं, लेकिन उनकी तबीयत खराब हो जाती है जिससे वह बेहोश हो जाती है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में

‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बा की तबीयत खराब होने से पूरा परिवार परेशान रहता है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa) , अनुज और बरखा व अंकुश भी शाह परिवार पहुंच जाते हैं. होश में आते ही बा रोने लगती हैं और वनराज से बताती हैं कि उसकी लाडली ने उन्हें कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा. बा कुछ बोलने की हालत में नहीं रहतीं, जिससे वह काव्या से सच जानता है. काव्या, वनराज को बताती है कि पाखी और अधिक रिजॉर्ट में एक साथ एक ही कमरे में थे. इस बात को सुनते ही वनराज को धक्का लगता हैं. यह भी पढ़ें: Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

 

पाखी की बेशर्मी देख हैरान रह जायेगा पूरा परिवार

वहीं वनराज की हालत देख अनुज उससे बात करने की कोशिश करता हैं. लेकिने बरखा और अंकुश कहते हैं कि वह अधिक को यूएस भेज देंगे. यह बात सुनते ही पाखी उनके सामने ऐसा न करने के लिए गिड़गिड़ाती हैं. पाखी की बेशर्मी देख पूरा परिवार हैरान रह जाता हैं. वहीं वनराज पाखी से सवाल करता है कि उसने ऐसा करना कहां से सीखा. पाखी अपने बाप से माफी मांगती हैं और कहती है कि उसने कुछ गलत नहीं किया. लेकिन वनराज उसकी एक नहीं सुनता.

बरखा की पोल खोलेगा अधिक

वनराज पाखी पर बरसते हुए कहता हैं कि आज से वह कॉलेज नहीं जाएगी. दूसरी तरफ अधिक, अनुज के सामने बरखा की पोल खोलेगा और बताएगा कि पाखी से प्यार करने का नाटक उसकी और बरखा की रणनीति थी, क्योंकि वे पाखी का यूज करके कपाड़िया एंपायर अपने नाम करना चाहते थे. यह भी पढ़ें: Bhediya Trailer Out: ‘भेड़िया’ बन फिल्म में डराएंगे वरुण धवन, सामने आया हॉरर-कॉमेडी का मिक्स ट्रेलर!

अनुज के सामने बरखा की पोल खोलेगा अधिक

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में अब आगे दिखाया जाएगा कि वनराज पाखी पर बरसते हुए कहता हैं कि आज से वह कॉलेज नहीं जाएगी. दूसरी तरफ अधिक, अनुज के सामने बरखा की पोल खोलेगा और बताएगा कि पाखी से प्यार करने का नाटक उसकी और बरखा की रणनीति थी, क्योंकि वे पाखी का यूज करके कपाड़िया एंपायर अपने नाम करना चाहते थे.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply