Anupamaa: वनराज की वजह से होगी अनुपमा और अनुज के बीच लड़ाई, इस वजह से झूठी प्रेग्नेंसी की चाल चलेगी पाखी 

Anupamaa Upcoming Twist 14 December: शो 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज, अनुपमा से साफ-साफ कह देता है कि वो अब से अनुपमा और उसके बच्चो के बीच कभी नहीं बोलेगा. अनुज की ये बात सुनकर अनुपमा नराज हो जाती है और परेशान भी होती है. जिसके थोड़ी देर बाद वो जाकर अनुज से माफी भी मांग लेती है और अनुज को गले लगाकर खूब रोती है.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: वनराज की वजह से होगी अनुपमा और अनुज के बीच लड़ाई, इस वजह से झूठी प्रेग्नेंसी की चाल चलेगी पाखी 
Show- Anupamaa Upcoming Twist 14 December

Anupamaa written updates: स्टार प्लस का फेमस शो ‘अनुपमा’ लगातार चर्चा में बना रहता है. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के इस शो के अनोखे ट्विस्ट और टर्न लोगों को काफी पसंद आते हैं. यहीं वजह है कि इस शो की टीआरपी हर हफ्ते नंबर वन पर बनी रहती है. शो ‘अनुपमा’ के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज की बात मानकर पाखी, अधिक से माफी मांगने जाती है. लेकिन अधिक और डिंपल को एक साथ देख  फिर उसका पारा चढ़ जाता है. वहीं वनराज, अनुज को लेकर अनुपमा से शिकायत करता है, जिसके बाद अनुपमा और अनुज के बीच भी झगड़ा हो जाता है.

‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में

 शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज, अनुपमा से साफ साफ कह देता है कि  वो अब से उसके और उसके बच्चो के बीच कभी नहीं बोलेगा. अनुज की ये बात सुनकर अनुपमा नराज हो जाती है और परेशान भी होती है. जिसके थोड़ी देर बाद वो जाकर अनुज से माफी मांग लेती है और अनुज को गले लगाकर खूब रोती है. इस पर अनुज, अनुपमा को समझाते हुए कहता है कि ‘मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता. मैं जब भी अपनी अनु को परेशानी में देखता हूं तो मेरा भी दिल टूट जाता है.’  यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

अनुज, अनुपमा को देगा सलाह

इसके बाद अनुज, अनुपमा (Anupamaa) से रिश्तो में लक्ष्मण रेखा खींचने के लिए भी कहता है. अनुज, अनुपमा से कहता है कि ‘माना तुम मां हो, लेकिन रिश्तों में एक लाइन ऑफ कंट्रोल होना बेहद जरूरी है. फिर वो चाहे पाखी के लिए हो किंजल के लिए या तोष, समर और छोटी के लिए, वनराज या फिर मैं ही क्यों ना हूं. तुम्हें एक लक्ष्मण रेखा खींचना बहुत जरूरी है. धीरे धीरे ही सही लेकिन अपनी आदत को बदल दो.’ यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

झूठी प्रेग्नेंसी की चाल चलेगी पाखी 

वहीं (Anupamaa Upcoming Twist) दूसरी और पाखी, अधिक को डिंपल के साथ देखकर काफी भड़क जाती है. वो अधिक से कहती है कि मैं यहां पर माफी मांगने आई थी. लेकिन यहां तो इन दोनों का हसी मजाक चल रहा है. वही अधिक भी इस पर जवाब देते हुए कहता है कि ‘माफी दिल से मांगी जाती है.’ ये सब देखकर अनुज चिल्लाता है कि ‘लड़ना है तो मेरे घर से बाहर जाकर लड़ो.’ इस पर अधिक पाखी से कहता है कि ‘मुझे लगता है हमें ब्रेक की जरूरत है.’ वही अब  शो को लेकर ये कहा जा रहा है कि पाखी अधिक संग अपना रिश्ता बचाने के लिए झूठी प्रेग्नेंसी की बात करेगी और वनराज से डिंपल की शिकायत करेगी. जिसके बाद वनराज अनुज से डिंपल को घर से निकालने की बात करेगा.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply