Anupamaa: अधिक उठाएगा पाखी पर हाथ, गुस्से में तिलमिलाता हुआ वनराज पहुंचेगा कपाड़िया हाउस, तलाक की आ जाएगी नौबत

Anupamaa Upcoming Twist 12 December: 'अनुपमा' (Anupamaa upcoming episode)  के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज गुस्से में दनदनाता कपाड़िया हाउस पहुंचता है. जिसके बाद अंकुश और उसके बीच झगड़ा होता है. जिसे रोकने के लिए अनुज उसमें कुद पड़ता है. वहीं अनुपमा भी वनराज पर चिल्लाते हुए कहती है कि क्या आप पनी बेटी की शादी तोड़ना चहाते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Anupamaa: अधिक उठाएगा पाखी पर हाथ, गुस्से में तिलमिलाता हुआ वनराज पहुंचेगा कपाड़िया हाउस, तलाक की आ जाएगी नौबत
Anupamaa Upcoming Twist 12 December:

Anupamaa written update: टीवी का फेमस शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगातार सुर्खियों में बना रहता है. रुपाली गांगुली के इस शो में इन दिनों ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, जो लोगों को काफी  पसंद आ रहे हैं. इसी वजह से ये शो हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना रहता है. अब तक ‘अनुपमा’ के एपिसोड में आपने देखा कि पाखी और अधिक का झगड़ा होता है और ये झगड़ा इतना बड़ जाता है कि अधिक उसे धक्का दे देता है. इसके बाद पाखी इस बात पर खूब बवाल मचाती और तोड़ फोड़ भी करती है. इस दौरान कांच की एक चीज जाकर अधिक को लग जाती है. जिसके बाद धिक को बहुत गुस्सा आ जाता है और वो पाखी की हरकतों से परेशान होकर कपाड़िया हाउस वापस चला जाता है. जिसके बाद वनराज भी वहां ड्रामा करने पहुंच जाता है.

‘अनुपमा’ का आने वाला एपसोड

वहीं अब शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa upcoming episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज गुस्से में तिलमिलाता कपाड़िया हाउस पहुंचता है. जिसके बाद अंकुश और उसके बीच झगड़ा होता है. जिसे रोकने के लिए अनुज उसमें कुद पड़ता है. वहीं अनुपमा भी वनराज पर चिल्लाते हुए कहती है कि क्या आप अपनी बेटी की शादी तोड़ना चहाते हैं. वनराज में गुस्से में इसका जवाब देते हुए कहता है, ‘पाखी मेरी बेटी है, मैं उसकी जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हूं. इसलिए मुझे जिम्मेदारा का लेक्चर मत दो.’ यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

पाखी करेगी हंगामा

ये कहकर वनराज शाह हाउस वापस लौट जाता है और सबके सामने कहता है कि मेरी बेटी पर कोई हाथ उठाएगा तो मैं चुप नहीं रहूंगा. वनराज का गुस्सा बढ़ता देख पाखी सफाई में कहती है कि ‘उसने हाथ नहीं उठाया था, यह केवल एक हादसा था.’  लेकिन काव्या उसकी बात सुनकर भड़क जाती है और कहती है कि ‘तुमने तो ऐसी हाय तौबा मचा दी थी जैसे उसने तुम्हें मारा हो’  इस पर पाखी पापा का हवाला देते हुए करती है कि ‘मैंने गुस्से में सिर्फ पापा की तरह ही रिएक्ट किया था.’ यह भी पढ़ें: Varun Dhawan: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने किया वरुण धवन को इस फिल्म से रिप्लेस, वजह कर देगी हैरान

अनुपमा और अनुज के बीच आयेंगी दूरियां

वहीं शो में आगे (Anupamaa upcoming twist) अनुज पूरा मामला जानने के लिए पाखी को घर बुलाता है और उसे समझाते हुए कहता है कि ‘जब तुम दोनों ने प्यार करते हे किसी को शामिल नहीं किया तो झगड़े में क्यों कर रहे हो, अगर वनराज की तरह बरखा भाभी भी तुम्हे ताना मारे तो तुम्हे गुस्सा आयेगा या नहीं.’ इसके बाद वो पाखी को सलहा भी देते है और कहता है कि ‘परिवार के स्पोर्ट के बाद तुम दोनों पना रिश्ता खराब कर रहे हो ऐसा मत करो’ इन सबके बाद शो में अनुपमा और अनुज में भी लड़ाइयां देखने को मिलेंगी अनुपमा,अनुज से कहेगी कि पाखी मेरी जिम्मेदारी है, जिसपर अनुज जवाब देगा ‘तुम्हें इसका ठेका उठाने की आदत हो गई है. लेकिन अब मैं तुम्हारी जिम्मेदारी के बीच कभी नहीं आऊंगा.’ ये सब देखने के बाद लोगों का कहना है कि शो में अनुपमा और अनुज के बीच दूरियां आने वाली है.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply