Anupamaa Upcoming Twist: क्या अपनी पोती को बचा पाएगी अनुपमा, पैरों में गिरकर माफी मांगने पर मजबूर पारितोश

'अनुपमा' (Anupamaa) आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि परी को झूले में न पाकर अनुपमा (Anupamaa) और राखी परेशान हो जाती हैं. अनुपमा को पारितोष का लेटर मिलता है जिसमें लिखा होता है कि- किंजल तुमने मम्मी की बातों में आकर मुझे तलाक देने का फैसला लिया है…मुझे मेरी बेटी से दूर रखा है..अब जिंदगी भर तुम इसके लिए तरसोगी. लेटर पढ़कर अनुपमा आग बबूला हो जाती है

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa Upcoming Twist: क्या अपनी पोती को बचा पाएगी अनुपमा, पैरों में गिरकर माफी मांगने पर मजबूर पारितोश

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों इस शो में लगतार धमाल मच रहा हैं सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं. जिसने शो की टीआरपी को और भी बढ़ा दिया है.बीते एपिसोड में आपने देखा कि पाखी और अधिक की नजदीकियां  काफी बढ़ रही है. अधिक, पाखी को साइड में ले जाकर उसे किस करने की बात करता है. लेकिन वनराज उन्हें देख लेता है और उनके पीछे जाता है लेकिन दोनों वहां से गायब हो जाते हैं. परितोष भी मौका पाकर परी को उठा ले जाता है और एक लेटर छोड़कर चला जाता है. वहीं अब आज के एपिसोड में परी के गायब होते ही पूरा शाह परिवार घबरा जाता है और अनुपमा खुद गाड़ी चलाकर पारितोष को ढूंढने जाती है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में

‘अनुपमा’ (Anupamaa) आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि परी को झूले में न पाकर अनुपमा (Anupamaa) और राखी परेशान हो जाती हैं. अनुपमा को पारितोष का लेटर मिलता है जिसमें लिखा होता है कि- किंजल तुमने मम्मी की बातों में आकर मुझे तलाक देने का फैसला लिया है…मुझे मेरी बेटी से दूर रखा है..अब जिंदगी भर तुम इसके लिए तरसोगी. लेटर पढ़कर अनुपमा आग बबूला हो जाती है और उसे ढूंढने के लिए निकल जाती है. वहीं पारितोष मंदिर में परी के साथ खेल रहा होता है. वनराज और समर सभी मिलकर उसे ढूंढते हैं. यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन पर किया था काला जादू, पीरियड ब्लड पिला कर किया अपने वश में!

अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा पारितोश

लेकिन अनुपमा (Anupamaa) को पता चल जाता है कि पारितोष मंदिर परी को लेकर आया था. मंदिर में बच्चे की रोने की आवाज भी आती है. अनुपमा (Anupamaa) पारितोश को ढूंढ लेती है जो उसे दूध पिला रहा होता है. अनुपमा नहीं चाहती कि पारितोष को पता चले और परी को चोट लगे. इसलिए वो धैर्य के साथ काम लेती है. दूसरी तरफ बा और राखी भिड़ जाते हैं क्योंकि बा को पारितोष की गलती नहीं दिखती. जबकि राखी तोशू को जेल भिजवाने की बात कहती है. वहीं अब अपकमिंग एपिसोड में पारितोश अनुपमा (Anupamaa) के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा.

यह भी पढ़ें: ईरान में चल रहे हिजाब विरोध के समर्थन में दिखी प्रियंका चोपड़ा, कहा- ‘चुप्पी ज्वालामुखी की तरह फटती हैं’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply