कंगना रनौत ने बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन पर किया था काला जादू, पीरियड ब्लड पिला कर किया अपने वश में!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जितना अपने सक्सेसफुल करियर की सीढ़ियां चढ़ती रही हैं, उनका नाम कंट्रोवर्सी में भी आता रहा है. एक समय था जब कंगना (Kangana Ranaut) के बॉयफ्रेंड ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उन्हें अपने पीरियड्स के टाइम का ब्लड पिलाती थी.

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन पर किया था काला जादू, पीरियड ब्लड पिला कर किया अपने वश में!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी हिट फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना को बॉलीवुड की ‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ भी कहा जाता है. कभी कंगना अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. 35 साल की कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है. लेकिन कंगना जितना अपने सक्सेसफुल करियर की सीढ़ियां चढ़ती रही हैं, उनका नाम कंट्रोवर्सी में भी आता रहा है. एक समय था जब कंगना (Kangana Ranaut) के बॉयफ्रेंड ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उन्हें अपने पीरियड्स के टाइम का ब्लड पिलाती थी.


अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में :

जी हां, 35 साल की हो चुकी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज पूरी तरह सिंगल हैं. लेकिन साल 2008 से 2009 के बीच वो शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) को डेट कर रही थीं. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘राज’ के सेट पर हुई थी. लेकिन कई कारणों की वजह से दोनों अलग हो गए. अलग होने के बाद अध्ययन सुमन ने कंगना (Kangana Ranaut) को लेकर कई तरह के राज खोले. जिससे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) से ब्रेकअप के बाद कंगना बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में थीं. इस दौरान अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘एक रात करीब 11:30 बजे, कंगना (Kangana Ranaut) ने उन्हें पूजा के लिए अपने घर बुलाया. मैं वहां पंहुचा, उनके अपार्टमेंट में एक छोटा सा गेस्ट रूम था और इस कमरे को कंगना ने काले रंग के पर्दे से ढक रखा था.

यह भी पढ़ें: Taali Look: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अब किन्नर बन कर लौट रही हैं बॉलीवुड में, लुक ने किया सबको हैरान

अपना अशुद्ध खून पिलाया :

आगे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने बताया कि, भगवान की कुछ बेतरतीब मूर्तियां थीं, चारों ओर आग थी. ये देख कर मैं घबरा गया. मुझे कुछ मंत्रों का जाप करने के लिए कहा और मुझे अंदर बंद कर दिया. फिर एक दिन उस ज्योतिषी ने रात 12 बजे शमशान घाट जाकर कुछ चीजे फेंकने को कहा. मैं महानगर मुंबई और लंदन-न्यूयॉर्क में पढ़ा हूं. जादू-टोना की बातों को नहीं मानता. मुझे हमारे पारिवारिक पंडित ने बताया कि कंगना तुम्हारे खाने में जादू के लिये अपना अशुद्ध खून मिलाती थीं. उसके बाद मेरी टैरो कार्ड रीडर ने बताया कि मैं किसी पहाड़ी इलाके के काले जादू के असर में हूं. मैंने कहा मैं सिर्फ एक पहाड़ी लड़की को जनता था, जो मेरी गर्लफ्रेंड कंगना रनौत (Kangana Ranaut) है. मेरी टैरो रीडर ने कहा कि जल्दी ही मैं इस रिश्ते से निकलूं वरना कुछ बुरा होगा. इतना ही नहीं अध्ययन सुमन ने ये भी बताया कि वो काला जादू के अलावा उन्हें मारती भी थी. मां-बहन कि गंदी -गंदी गलियां भी देती थी. लेकिन अध्ययन (Adhyayan Suman) कंगना के वश में इस तरह से थे की उन्हें कुछ गलत सही का अंदाजा नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें: ईरान में चल रहे हिजाब विरोध के समर्थन में दिखी प्रियंका चोपड़ा, कहा- ‘चुप्पी ज्वालामुखी की तरह फटती हैं’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply