‘बॉलीवुड ड्रग्स पार्टी’ को लेकर अध्ययन सुमन का बड़ा बयान, कहा- ‘व्यक्तिगत रूप से गवाह हूँ’

अध्ययन सुमन ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वह बॉलीवुड पार्टियों में ड्रग्स के उपयोग और दुरुपयोग के व्यक्तिगत रूप से गवाह हैं।

  |     |     |     |   Updated 
‘बॉलीवुड ड्रग्स पार्टी’ को लेकर अध्ययन सुमन का बड़ा बयान, कहा- ‘व्यक्तिगत रूप से गवाह हूँ’
कंगना रनौत और अध्ययन सुमन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

एक समय पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को डेट करने को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने बॉलीवुड ‘ड्रग मामले’ पर अपने विचार साझा किए हैं। अध्ययन सुमन ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वह बॉलीवुड पार्टियों में ड्रग्स के उपयोग और दुरुपयोग के व्यक्तिगत रूप से गवाह हैं।

ईटी टाइम्स से बात करते हुए अध्ययन सुमन ने कहा “जहां तक ​​मेरे अनुभव का सवाल है, फिल्म उद्योग में अपने शुरुआती दिनों के दौरान मैं कुछ हाई प्रोफाइल पार्टियों में गया। जहां मैंने कुछ अभिनेताओं को ड्रग्स लेते देखा। यह मेरे लिए गलत होगा। यह कहना कि हर कोई ड्रग्स करता है, क्योंकि ऐसा नहीं है। हाई प्रोफाइल पार्टियों में कुछ ही लोग होते हैं, जो ऐसा करते हैं और यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने फैसला किया कि मैं उन समारोहों का हिस्सा नहीं बनूंगा। किसी को भी ड्रग्स नहीं लेना चाहिए।”

इसी के साथ ही अध्ययन सुनाम ने आगे कहा कि यह एक ही समय में काफी सामान्य लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है। “मुझे लगता है कि ड्रग्स हर जगह होता है, मुझे नहीं पता कि केवल भारतीय फिल्म उद्योग को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है। ड्रग्स गलत हैं। किसी को भी ड्रग्स नहीं करना चाहिए।”

हालांकि उन्होंने पूर्व प्रेमिका कंगना रनौत के बयान पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि बॉलीवुड का 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। अधयन ने कहा “कंगना एक बहुत बड़ी स्टार हैं और मैं बहुत छोटा अभिनेता हूं। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा।मैं उनके खिलाफ कुछ कहूं ये मेरे लिए गलत होगा। वह एक बहुत बड़ी स्टार हैं और सब कुछ जानती हैं।” इसलिए मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहता। ”

NCB दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, पूछताछ जारी, आज हो सकती हैं गिरफ्तार!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply