Anupamaa: हाई TRP वाले शो ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के बेटे को नहीं पसंद उनका शो, बताई ये वजह

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के पति अश्वनी वर्मा एक बड़े बिजनेसमैन हैं और उन्हें फिल्मी दुनिया की चकाचौंध बिलकुल भी पसंद नहीं है. वहीं हैरान करने वाली बात ये है कि इस कपल के बेटे को रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का शो 'अनुपमा' (Anupamaa) पसंद नहीं आ रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: हाई TRP वाले शो ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के बेटे को नहीं पसंद उनका शो, बताई ये वजह

Anupamaa Show: टीवी जगत में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’, ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे शोज ने टीआरपी के मामले में खूब राज किया है. लेकिन इन दिनों रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) भी हाई टीआरपी के मामले में पीछे नहीं है. भारत के लगभग हर घर में अपनी जगह बना चुके शो ‘अनुपमा’ को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं शो की लीड रोल में नजर आने वाली रुपाली गांगुली को भी दर्शक काफी पसंद करते है. अनुपमा (Anupamaa) का किरदार आज के समय में लोगो के जेहन में मानों बस सा गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतनी बड़ी संख्या में पसंद किया जानें वाला शो ‘अनुपमा’ को रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का बेटा नहीं पसंद करता है.

बेटे को नहीं पसंद शो :

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के पति अश्वनी वर्मा एक बड़े बिजनेसमैन हैं और उन्हें फिल्मी दुनिया की चकाचौंध बिल्कुल भी पसंद नहीं है. रुपाली गांगुली अपने पति अश्वनी से शादी करने के बाद एक्टिंग की दुनिया से दुरी बना ली थीं, लेकिन शादी के लंबे अंतराल के बाद उन्होंने ‘अनुपमा’ (Anupama) शो से वापसी की. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस कपल के बेटे को रुपाली (Rupali Ganguly) का शो ‘अनुपमा’ (Anupama) पसंद नहीं आ रहा है. कोइमोई से बात करते हुए रुपाली ने कहा कि, ‘मैं जब शो करने के लिए बाहर निकली तो मेरा बेटा लगभग सात साल का था, और उसे लगता है कि शो ने उसकी मां को दूर कर दिया है. उसके सभी स्कूल के दोस्त, क्लास के दोस्त अनुपमा को बहुत प्यार से देखते हैं, लेकिन रुद्रांश को अनुपमा पसंद नहीं है. वो कहता हैं ‘वहां दूसरा परिवार है मम्मा का’.

यह भी पढ़ें: Karan Johar: ब्रमास्त्र के फर्जी आंकड़ों के आरोपों पर पहली बार बोले करण जौहर, बोले- ‘हेराफेरी करना मुश्किल है’

सात साल बाद वापसी :

आगे रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) बताती हैं कि, ‘वो अभी तक नहीं जानता है कि उसकी मां एक एक्ट्रेस हैं. लेकिन मुझे यकीन है कि जब वो बड़ा होगा तो इस बात को समझेगा. मुझे इस शो पर बहुत गर्व है और वास्तव में मैंने इस पर बहुत मेहनत की है.’ आपको बता दें, शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के जरिए रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने लगभग सात साल बाद वापसी की है.

यह भी पढ़ें: ‘दृश्यम 2’ के रिलीज के पहले मेकर्स ने रिलीज किया फिल्म के पार्ट 1 का रिकॉल टीजर, देखिये फिल्म की झलक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply