Anupamaa Spoiler Alert: वनराज ने मांगी अनुपमा से माफी, किंजल के शाह हाउस छोड़ने से दुखी हुआ परिवार

Anupamaa Latest Twist: वनराज अनुपमा को बताएगा कि किंजल शाह हाउस छोड़कर जाना चाहती हैं. वहीं वनराज अनुपमा से माफी मांगता भी नजर आएगा.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa Spoiler Alert: वनराज ने मांगी अनुपमा से माफी, किंजल के शाह हाउस छोड़ने से दुखी हुआ परिवार

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस का सबसे पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता ही रहता है. शो को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स आए दिन नए-नए पैंतरे आजमा रहे हैं. वहीं हाल ही में अनुपमा की स्टोरी में इंटरेस्टिंग टर्न देखने को मिल रहा . परितोष एक्सपोज हो चुका और उसको अपनी गलती का एहसास तक नहीं है. जिसके चलते अब किंजल घर से निकलने का फैसला ले लेती हैं. सीरियल में दिखाया गया है कि किंजल की प्रेग्नेंसी के दौरान परितोष ने उसे धोखा दिया. उसकी सच्चाई सबके सामने आने के बाद किंजल उसके साथ नहीं रहना चाहती. वनराज को जैसे ही इस बात का पता चलता है वो अनुपमा को बताते हैं कि किंजल शाह हाउस में नहीं रहना चाहती है. वनराज अनुपमा को किंजल का बच्चा हाथ में थमा देता है. वनराज अनुपमा के सामने हाथ जोड़ते हुए माफी भी मांगता है.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

काव्या और वनराज किंजल को अनुपमा के पास छोड़कर आते हैं. इस दौरान किंजल और अनुपमा दोनों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. किंजल अनुज और अनुपमा के घर अपनी बेटी के साथ रहने पहुंचती है. अनुपमा उससे कहती है कि वह जब तक चाहे यहां रह सकती है. इस बीच अनुपमा और अनुज किंजल का पूरा ध्यान रखने की कोशिश करेंगे. वहीं बरखा किंजल को भड़काने पहुंचेगी. वह किंजल की दुखती रग पर हाथ रखेगी. उससे कहेगी कि अनुपमा की जिंदगी में परेशानियां ही रहती हैं. अब तोषू ने ये कांड कर दिया. बरखा किंजल से बोलती है कि अनुपमा को धोखा मिला तब  वह 3 बच्चों की मां थी लेकिन किंजल की जिंदगी तो अभी शुरू ही हुई है.

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उस समय परिवार में सिर्फ…’

वह किंजल को भड़काती है कि वह तलाक ले ले. इस बीच अनुपमा अनुज और किंजल के बीच फंसी नजर आएगी. एक ओर किंजल की बेटी के गले में कुछ फंस जाएगा और उसे कुछ समझ नहीं आएगा. दूसरी ओर अनुज को दर्द का अटैक पड़ेगा. अनुपमा कभी अनुज के पास जाएगी तो कभी किंजल के पास. वहीं अब एक बार फिर फंस चुकी हैं अनुपमा को समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करे और क्या नहीं.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply