Anupamaa Update: अनुज कपाड़िया भिड़ेंगे वनराज से, एक बार फिर अपनों से बेइज्जत होगी अनुपमा!

अनुपमा' (Anupamaa) के मेकर्स ने पिछला पूरा हफ्ता अनुपमा (Rupali Ganguly) की बिगड़ैल बेटी पाखी पर ही फोकस रखा था और इस-इस हफ्ते की शुरुआत भी वह पाखी से ही करेंगे जिसकी कारण एक बार फिर वनराज और अनुज कपाड़िया आमने-सामने होंगे. इस वज़ह से अनुपमा एक बार फिर अपनों से ही बेइज्जत होगी वही उनकी बेटी पाखी यहां तक बोल देगी कि उसे दुख है कि वह उसकी बेटी है. कुल मिलाकर आज अनुपमा (Anupamaa)  का आने वाला एपिसोड ड्रामा से भरपूर होने वाला हैं.

  |     |     |     |   Published 
Anupamaa Update: अनुज कपाड़िया भिड़ेंगे वनराज से, एक बार फिर अपनों से बेइज्जत होगी अनुपमा!

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता है. फैंस इस शो को बेहद पसंद करते हैं. अब इस शो में काफ़ी ड्रामा दिखाया जा रहा हैं. जहां पाखी अपने मां-बाप के हाथ से निकलती जा रही है. वहीं वनराज शाह अब अनुपमा के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है. इस शो के मेकर्स ने पिछला पूरा हफ्ता अनुपमा (Rupali Ganguly) की बिगड़ैल बेटी पाखी पर ही फोकस रखा था और इस-इस हफ्ते की शुरुआत भी वह पाखी से ही करेंगे जिसके कारण एक बार फिर वनराज और अनुज कपाड़िया आमने-सामने होंगे. इस वज़ह से अनुपमा एक बार फिर अपनों से ही बेइज्जत होगी. उनकी बेटी पाखी यहां तक बोल देगी कि उसे दुख है कि वो उसकी बेटी है. कुल मिलाकर आज अनुपमा (Anupamaa)  का आने वाला एपिसोड ड्रामा से भरपूर होने वाला हैं.

Anupamaa
Anupamaa

अनुज-वनराज भिड़ेंगे एक-दूसरे से

1 अगस्त 2022 यानी आज अनुपमा (Anupamaa) के एपिसोड में अनुपमा की बेइज्जती होता देख अनुज कपाड़िया गुस्से से बौखला जायेंगे. जिसके बाद वह वनराज के साथ-साथ पारितोष को भी अपने एहसान गिनवाना शुरु कर देंगे. वहीं अनुज का गुस्सा देखकर अनुपमा बेहद परेशान हो जाएगी और उन्हें शांत करने की कोशीश करेंगी. लेकिन इस बार अनुज बिल्कुल शांत नहीं रहेंगे और अपना फ़ैसला सुना देगा कि अब से अनुपमा शाह हाउस कभी नहीं आएगी. इस दौरान अनुपमा अपनी बेटी के साथ-साथ हर किसी के माफी मांगती नज़र आयेंगी.

अनुज और वनराज
अनुज और वनराज

https://www.instagram.com/p/CgszB_PJKsM/

किंजल भी अनुपमा को कहेंगी-यहां ना आया करें

अनुज और वनराज की लड़ाई देखकर प्रेग्नेंट हुई किंजल भी परेशान हो जाएगी. किंजल भी अनुपमा से कह देगी कि अगर उनके यहां आने से सभी को दिक्कत है तो वह यहां ना आया करें. किंजल हमेशा से ही अनुपमा का साथ देती नज़र आई है और इस बार भी वह यही करते हुए उनका साथ देगी. इसके बाद जब बाबूजी को पता चलेगा कि अनुपमा अब से शाह हाउस में क़दम नहीं रखेगी. वह इस ख़बर से काफ़ी टूट जाएंगे. देखना होगा कि अनुपमा अब ख़ुद को कैसे संभालेगी और कब तक शाह परिवार उसके बिना रहेगा?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply