Anupamaa: अनुज को खाई में धक्का देने वाले शख़्स का हुआ खुलासा, सच जानकर हो जाएंगे हैरान

नुपमा (Anupama) अनुज को तैयार करके व्हील चेयर पर आती हैं. उसके बाद घर के लोग सभी जन्माष्टमी का उत्सव मनाते हैं. इसके बाद बरखा अनुपमा को लीगल नोटिस थमाती है. जिस पर लिखा होता है कि अब बिजनेस को अंकुश संभालेगा. जब तक अनुज ठीक नहीं हो जाता. वही अंकुश और बरखा अनुपमा को जमकर सुनाते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Anupamaa: अनुज को खाई में धक्का देने वाले शख़्स का हुआ खुलासा, सच जानकर हो जाएंगे हैरान

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को बेहद पसंद करते हैं. क्योकि इस शो में काफ़ी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. जहां एक तरफ अनुपमा (Anupamaa) को अंकुश और बरखा परेशान कर रहे हैं तो वहीं अनुज कपाड़िया शो में लंबे वक्त से बीमार है. उन्हें खाई में धका दे दिया गाया था, जिसकी वजह से वह काफी समय तक बेहोश है, इस बीच कई दिनों से लोगों के मन में सवाल है कि आखिर अनुज कपाड़िया को खाई में धक्का किसने दिया. अब इस सवाल का खुलासा हो गया है वही उस शख्स का नाम भी सामने आ गया है.

Anupamaa
Anupamaa

अनुज को तैयार करके व्हील चेयर

दरअसल, अनुपमा (Anupamaa) अनुज को तैयार करके व्हील चेयर पर आती हैं. उसके बाद घर के लोग सभी जन्माष्टमी का उत्सव मनाते हैं. इसके बाद बरखा अनुपमा को लीगल नोटिस थमाती है. जिस पर लिखा होता है कि अब बिजनेस को अंकुश संभालेगा. जब तक अनुज ठीक नहीं हो जाता. वही अंकुश और बरखा अनुपमा को जमकर सुनाते हैं.

Anupamaa
Anupamaa

अनुज को आया होश

इन सबके बीच अनुपमा अनुज (Anuj Kapadia) को कमरे में छोड़कर आती है. वही अनुज को होश आता है और वो अनुपमा को बुलाता है. तभी अनुपमा (Anupamaa) अनुज के पास जाती है और उसे होश में आता देखकर खुशी से फूले नहीं समाती. वहीं बरखा, अंकुश और अधिक ये खबर सनुकर शॉक्ड हो जाते हैं.

Anupamaa
Anupamaa

बरखा और अंकुश को जमकर सुनाते है

इसके बाद अनुज होश में आते ही बरखा और अंकुश को जमकर सुनाता है. तभी बरखा अपने बचाव में कहती है कि ‘उसने जो कुछ भी कुछ अनुज के हक में किया.’ तभी अनुज घरवालों को बताता है कि आखिर उस दिन क्या हुआ है. अनुज कहता है कि ‘मैं और वनराज बात कर रहे थे. तभी बात करते वक्त मेरा पैर हल्के से पीछे आता है और मैं खाई में गिरने वाला होता हूं. मैंने वनराज से कहा कि वो मेरा हाथ छोड़ दे. लेकिन वो बिल्कुल भी नहीं माना. उसने मेरा हाथ नहीं छोड़ा और हम दोनों खाई में गिर गए.

यह भी पढ़ें: Women’s Equality Day: मर्दानी V/S सिंघम… बॉलीवुड मेल और फीमेल कॉप्स किरदारों में अब भी होता है भेदभाव

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply