Anupamaa Upcoming Twist: वनराज और बा की बात मान वापस घर लौटेगी किंजल, राखी दवे करेगी शाह हाउस में हंगामा

अनुपमा  (Anupamaa) में देखा कि वनराज और बा, किंजल को समझाने के लिए कपाड़िया हाउस पहुंचते हैं. दोनों किंजल को बार-बार समझाते हैं कि उस अपने घर चलना चाहिए, क्योंकि पारितोष की गलती की सजा बाकी पूरे परिवार को नहीं देनी चाहिए. तभी वहां अनुपमा  (Anupamaa) आ जाती है और दोनों को समझाती है कि वह उसे फोर्स ना करें. इस पर वनराज थोड़ा गुस्से में आ जाता है

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa Upcoming Twist: वनराज और बा की बात मान वापस घर लौटेगी किंजल, राखी दवे करेगी शाह हाउस में हंगामा

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को काफी पसंद करते है. इन दिनों इस शो में लगतार धमाल मच रहा हैं सीरियल ‘अनुपमा’  (Anupamaa) में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे है. जिसने शो की टीआरपी को और भी बढ़ा दिया है. शो में इन दिनों परितोष अपनी मैरिड लाइफ खराब हो जाने से बौखलाया हुआ है. वह इस सबके लिए अपनी गलती न मानकर अपनी मां को ही जिम्मेदार ठहरा रहा है. पारितोष का सच जानने के बाद किंजल अनुपमा  (Anupamaa) के घर रहने के लिए आ गई हैं. इसके बाद से लगातार शाह हाउस में तांडव मचा हुआ है.

Anupamaa
Anupamaa

वनराज और बा, किंजल को समझाने के लिए कपाड़िया हाउस पहुंचते हैं

अब तक आपने अनुपमा  (Anupamaa) में देखा कि वनराज और बा, किंजल को समझाने के लिए कपाड़िया हाउस पहुंचते है. दोनों किंजल को बार-बार समझाते है  कि उस अपने घर चलना चाहिए, क्योंकि पारितोष की गलती की सजा बाकी पूरे परिवार को नहीं देनी चाहिए. तभी वहां अनुपमा  (Anupamaa) आ जाती है और दोनों को समझाती है कि वह उसे फोर्स ना करें. इस पर वनराज थोड़ा गुस्से में आ जाता है और कहता है कि वह उसे फोर्स नहीं कर रहा, बस समझा रहा है. इसके बाद अनुपमा (Anupamaa) , किंजल से कहती है कि अगर उसे जाना है तो वह जा सकती है. इसके बाद किंजल, बा और वनराज के साथ वापस शाह हाउस लौटने का फैसला कर लेती है.यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: क्या करण जौहर करेंगे रणबीर-आलिया के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च? मिला ये जवाब

Anupamaa
Anupamaa

राखी दवे करेगी शाह हाउस में हंगाना

वहीं अब ‘अनुपमा’  (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किंजल शाह हाउस लौट तो आती है, लेकिन पारितोष को माफ नहीं करती है. वह बाकी लोगों से भी कहती है कि यहां पारितोष की पत्नी नहीं बल्कि परी की मां आई है और पारितोष की पत्नी शायद दोबारा आए भी ना. इसके साथ ही किंजल पूरे परिवार से कहती है कि कोई भी उसपर पारितोष को माफ करने का दबाव न डाले. वहीं, दूसरी ओर राखी दवे एक बार फिर से शाह हाउस में हंगामा करने के लिए पहुंच जाएगी, लेकिन  ‘अनुपमा’  (Anupamaa) में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं नहीं खत्म होते हैं.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply