KBC 14: अगले जन्म में पत्रकार बनना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, वजह जानकर होंगे हैरान

Kaun Banega Crorepati 14 Promo: 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के मंच पर अमिताभ बच्चन ने पत्रकार बनने की इच्छा जाहिर की है. जानें क्यों.

  |     |     |     |   Updated 
KBC 14: अगले जन्म में पत्रकार बनना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, वजह जानकर होंगे हैरान

Kaun Banega Crorepati 14:  रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ की शुरुआत हो चुकी है और इस बार का शो भी टीआरपी में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रहा है. जब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कुर्सी पर बैठते हैं तो ये शो और भी दिलचस्प हो जाता है. शो में अक्सर बिग बी को कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती-मजाक करते रहते हैं. वहीं हाल ही में, बिग बी ने नेशनल टीवी पर पत्रकार बनने की इच्छा जाहिर की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है. दरअसल ‘कौन बनेगा करोड़पति 14′ के अपकमिंग एपिसोड में पत्रकार वैष्णवी कुमारी बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी. कंटेस्टेंट बिग बी से एक छोटा सा इंटरव्यू लेंगी, जिसके बाद बिग बी थोड़ा घबरा जाएंगे. अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. यह भी पढ़े: धमाका! ब्रह्मास्त्र से भी आगे निकली सनी देओल की फिल्म ‘चुप’; बस 10 मिनट में सारे शो हुए हाउसफुल

पत्रकार ने बिग बी का लिया इंटरव्यू

वीडियो में पत्रकार वैष्णवी अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहती हैं कि, वह अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू लेना चाहती हैं. उन्होंने कहा, “मैंने अभी तक किसी सेलिब्रिटी का इंटरव्यू नहीं लिया है, मेरे सामने सदी के महानायक बैठे हैं तो मै आपका छोटा सा इंटरव्यू लेना चाहती हूं.” इसके बाद बिग बी अपना डर जाहिर करते हैं और कहते हैं, “हमें जो है ये पत्रकारों से बहुत डर लगता है.” इसके बाद कंटेस्टेंट कहती हैं कि, ‘वह अच्छी पत्रकार हैं और वह उनसे अच्छे-अच्छे सवाल पूछेंगी’.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बिग बी ने पत्रकार बनने की इच्छा जताई 

बाद में अमिताभ बच्चन जाहिर करते हैं कि, वह भी अगले जनम में पत्रकार बनना चाहेंगे. उन्होंने कहा, “अगले जनम में हम चाहेंगे कि, हम भी पत्रकार बने ताकि हम सिर्फ सवाल पूछ सके और कुछ नहीं. हे भगवान हमें बचा लेना.” उनकी बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं. यह भी पढ़े: Did You Know: राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply