धमाका! ब्रह्मास्त्र से भी आगे निकली सनी देओल की फिल्म ‘चुप’; बस 10 मिनट में सारे शो हुए हाउसफुल

सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'चुप' (Chup) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के साथ ही अभिनेता लंबे समय बार परदे पर वापसी कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
धमाका! ब्रह्मास्त्र से भी आगे निकली सनी देओल की फिल्म ‘चुप’; बस 10 मिनट में सारे शो हुए हाउसफुल

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘चुप’ (Chup) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के साथ ही अभिनेता लंबे समय बार परदे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म ‘चुप’ 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक खास घोषणा की. उन्होंने रिलीज से पहले फिल्म को फ्री में दिखाने के लिए फ्रीव्यू रखा है.

चुप फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज से पहले अपने दर्शकों के लिए देश के विभन्न शहरों में फ्री में फिल्म दिखाया का इंतज़ाम किया है. जिसके तहत अब सनी देओल (Sunny Deol) की इस फिल्म ने एक अनोखा ही रिकॉर्ड बना दिया है. यह भी पढ़े: Did You Know: राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

सनी देओल की इस फिल्म को 20 सितंबर यानी आज देश के अलग-अलग शहरों में दर्शकों के लिए फ्री में देखने की अपनी तरह की पहली घोषणा की. जिसके बाद रोमांटिक साइको थ्रिलर फिल्म को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म के सारे टिकट्स ‘बुक माई शो’ पर महज 10 मिनट में ही बुक हो गए. जिस तरह से फिल्म के शो महज 10 मिनट में हाउसफुल हुए उसे देखकर तो लगता है कि ये फिल्म ब्रह्मास्त्र से भी काफी आगे जाएगी. यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

पहली बार, सनी देओल, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट स्टारर ‘चुप’ के मेकर्स ने अपनी फिल्म को रिलीज से 3 दिन पहले मुफ्त शो का आयोजन किया जिसमें देश के 10 शहरों में फिल्म चुप का फ्रीव्यू किया जाएगा. चुप को मुंबई, अहमदाबाद, पुणे, गुड़गांव, जयपुर, दिल्ली, लखनऊ, कोलकाता, बैंगलोर और हैदराबाद सहित शहरों में सिनेमा प्रेमियों की ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिली है. अब देखना होगा क्या फिल्म रिलीज के बाद भी इसी तरह से धमाल मचा पाएगी या दर्शक सिर्फ फ्री टिकट तक ही सीमित रह जाएंगे.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply