Goodbye: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ का नया गाना ‘जयकाल महाकाल’ हुआ रिलीज, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म 'गुडबाय' फिल्म का नया भक्ति गाना 'जयकाल महाकाल' (Jaikal Mahakal) रिलीज किया है. दर्शकों की डिमांड को देखते हुए मेकर्स के प्लान से थोड़ा पहले ही 'जयकाल महाकाल' (Jaikal Mahakal) गाना रिलीज किया गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Goodbye: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ का नया गाना ‘जयकाल महाकाल’ हुआ रिलीज, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

Goodbye: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर कुछ दिन पहले मेकर्स द्वारा लांच किया गया है. फिल्म के इस ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दोनों स्टार्स के फैंस फिल्म ‘गुडबाय’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म का नया भक्ति गाना ‘जयकाल महाकाल’ (Jaikal Mahakal) रिलीज किया है. दर्शकों की डिमांड को देखते हुए मेकर्स के प्लान से थोड़ा पहले ही ‘जयकाल महाकाल’ गाना रिलीज किया गया है.

रिलीज हुआ नया गाना :

बता दें, पारिवारिक-ड्रामा पर आधारित फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. ट्रेलर लांच होने के बाद दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. ऐसे में ट्रेलर में ‘जयकाल महाकाल’ (Jaikal Mahakal) गाने के कुछ भाग को बैकग्राउंड में प्ले किया गया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और गाने को जल्द रिलीज करने की मांग की. इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म ‘गुडबाय’ के मेकर्स ने अब फिल्म का नया भक्ति गाना रिलीज कर दिया है. यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी की मौत पर लिखा- ‘मैं आपको याद करूंगा’

शेयर किया ट्वीट :

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर गाना रिलीज होने की जानकारी शेयर करते हुए ट्वीट किया है. ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘#जयकाल महाकाल (Jaikal Mahakal) का राग और परिवार का प्यार, दोनों गूंजेगा हर दिल में अबकी बार!..#गुडबाय 7 अक्टूबर 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.’ गाने की बात करें तो इसमें फिल्म का इमोशनल सीन दिखाया गया हैं. गाने को अमित त्रिवेदी और सुहास सावंत ने अपनी आवाज दी है, वहीं म्यूजिक भी अमित त्रिवेदी ने दी है. स्वानंद किरकिरे ने गाने को लिखा है.

इस दिन फिल्म होगी रिलीज :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ को एकता कपूर और सोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना के अलावा सुनील ग्रोवर, एली अवराम, पावेल गुलाटी, अभिषेक कानन और साहिल मेहता मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘गुडबाय’ 07 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: अच्छा! तो ये वजह है जो अनिल कपूर हमेशा जवान लगते हैं, राज से उठाया पर्दा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply