इस टीवी एक्टर ने सुनाई अपनी दर्द भरी कहानी, कहा- ‘बैंकरप्ट हुआ, गर्लफ्रेंड ने कराया ब्लैक मैजिक…’

जाने-माने टीवी एक्टर आयुष खतरी ने हाल ही में एक शॉकिंग खुलासा किया है. उनका कहना है कि, वह एक बुरे रिलेशनशिप में थे, जिसकी वजह से उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा.

  |     |     |     |   Published 
इस टीवी एक्टर ने सुनाई अपनी दर्द भरी कहानी, कहा- ‘बैंकरप्ट हुआ, गर्लफ्रेंड ने कराया ब्लैक मैजिक…’

 ‘भारत के वीर पुत्र महाराणा प्रताप’, ‘सतरंगी ससुराल’, ‘वी डिस्ट्रैक्शन’, ‘एजेंट राघव- क्राइम ब्रांच’ जैसे सीरियल्स में काम करने वाले टीवी एक्टर आयुष खतरी ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. हालांकि, वह पिछले कुछ सालों से टीवी से दूर थे. लेकिन काफी समय बाद उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि वो एक्टिंग से दूर क्यों हुए थे. यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

Aayush Khatri
Aayush Khatri

आयुष खतरी ने सुनाई दर्दभरी कहानी 

आयुष खतरी का कहना है कि वह एक बुरे रिलेशनशिप में थे, जिसका उन्हें बहुत खामियाजा भुगतना पड़ा. वह बैंकरप्ट, परिवार से दूर हो गए, डिप्रेशन में चले गए और मेंटली हैरेस हुए. ईटाइम्स संग बातचीत में उन्होंने अपने बुरे फेज के बारे में खुलकर बात की है. आयुष ने बताया कि, “जब वह मुंबई में बैंकरप्ट हुए थे तब उनकी मुलाकात एक लड़की से हुई थी. मुझे एक दोस्त मिली, जो एक फेमस चैनल में क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में काम कर रही थीं. हमने डेटिंग शुरू कर दी और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे. कुछ समय बाद मेरी अच्छी कमाई होने लगी. मुझे सच में नहीं पता था कि, ये मेरे बुरे फेज की शुरुआत है. जिस लड़की से मैं बहुत प्यार करता था, उसके बुरे प्लांस थे. उसने मेरे बैंक पर कंट्रोल किया और फायदा उठाना शुरू कर दिया. यही नहीं, उसने मुझे मेरे परिवार और फैमिली से दूर कर दिया. मेरे बीमार पिता मेरे बारे में परेशान हो रहे थे. मां मुझसे मिलने आईं तो उन्हें भी मिलने नहीं दिया.”  यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

Aayush Khatri
Aayush Khatri

ब्लैक मैजिक करती थी गर्लफ्रेंड 

आयुष खतरी ने अपनी गर्लफ्रेंड पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक्टर पर ब्लैक मैजिक कराया था. ‘टशन-ए-इश्क’ फेम एक्टर ने कहा, “उसे काला जादू आता था. मैं डिप्रेशन में जा रहा था और कोई काम नहीं कर पा रहा था. एक दिन मेरे पास सारा पैसा खत्म हो गया और मैं अकेला रह गया. उसने मुझे छोड़ दिया. मेरे फ्रेंड्स ने मुझे मेरे घर छोड़ा. मेरी मां ने मुझे संभाला. मुझे पैनिक अटैक आते थे. मैं पूरी तरह उसके वश में था”. बता दें कि, कई सालों से इंडस्ट्री में दूर रहने के बाद आयुष ने करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं अब उन्होंने कई बड़े खुलासे कर के लोगों को चौंका दिया है.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply