Flashback Friday: अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर 5 साल तक रिश्ते में रहे, एक शर्त ने रिश्ते को पलभर में तोड़ दिया

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की पहली मुलाकात बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन की शादी में हुई थी. अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन की शादी करिश्मा कपूर के बुआ के बेटे निखिल से हुई है.

  |     |     |     |   Updated 
Flashback Friday: अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर 5 साल तक रिश्ते में रहे, एक शर्त ने रिश्ते को पलभर में तोड़ दिया

Abhishek-Karisma Engagement: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcha) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक समय पर कपूर खानदान के दामाद बनने जा रहे थे. लेकिन शादी से कुछ समय पहले ही कुछ ऐसा हुआ की अभिषेक और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की शादी होते- होते टूट गई. आखिर ऐसा क्या हुआ कि बॉलीवुड के दो बड़े खानदान के बीच इतनी बड़ी बात सामने आ गई और रिश्ते तक टूट गए.

Karisma Kapoor Abhishek Bachchan love story

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की पहली मुलाकात बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन की शादी में हुई थी. अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन की शादी करिश्मा कपूर के बुआ के बेटे निखिल से हुई है. यहां से दोनों परिवार का मिलना शुरू हुआ था. बच्चन और कपूर खानदान के बीच जहां एक तरफ नया रिश्ता जुड़ रहा था वहीं अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के बीच भी प्यार परवान चढ़ने लगा था. दोनों ने 5 साल एक दूसरे को डेट किया.

यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

Karisma Kapoor Said Abhishek Bachchan

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और अभिषेक बच्चन की रिश्ते से दोनों परिवार बेहद खुश थे. अमिताभ बच्चन ने अपने 60वें जन्मदिन के मौके पर दोनों की सगाई की घोषणा भी कर दी थी. बताया जाता है कि अभिषेक और करिश्मा की सगाई भी हो गई थी और शादी की खबर चारों तरफ छा गई थी. लेकिन फिर 4 महीने के बाद ही कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की सगाई टूट गई.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की इंगेजमेंट तक हो गई थी. इस इंगेजमेंट के बाद दोनों के चाहने वालों को जल्द से जल्द शादी का इंतज़ार था. हालांकि, सभी को चौंकाते हुए खबर सामने आई कि करिश्मा और अभिषेक की शादी टूट गई है. इसके पीछे आज तक कोई मुख्य वजह तो सामने निकलकर नहीं आई लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जाता है कि करिश्मा कपूर की मां बबीता (Babita) ने शादी से ठीक कुछ दिन पहले बच्चन परिवार के सामने एक शर्त रखी दी थी. इसी एक शर्त ने बच्चन और कपूर खानदान को एक नहीं होने दिया.

Abhishek Bachchan and Karishma Kapoor

आइये जानते हैं कि आखिर वो कौन दी शर्त थी जिससे शादी तोड़ने की नौबत आ गई थी. दरअसल, करिश्मा की मां बबीता ने बच्चन परिवार से कहा कि वो अपनी प्रॉपर्टी का कुछ हिस्सा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के नाम कर दे ताकि बेटी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को भविष्य में किसी भी प्रकार की आर्थिक परेशानी का सामना न करना पड़े.

यह भी पढ़े: Shaakuntalam: सामंथा प्रभु की ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट आई सामने, इसी साल रिलीज होगी फिल्म

करिश्मा की मां बबीता की इस डिमांड ने कहीं ना कहीं बच्चन परिवार को अपमानित किया. इसी को देखते हुए बच्चन परिवार ने शर्त को सिरे से खारिज कर दिया था. जिसके चलते दोनों परिवारों में तनाव हो गया था. बबीता की इस शर्त ने सब काम चौपट कर दिया और शादी होते-होते टूट गई.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply