अभिषेक बच्चन की शादी रुकवाने के लिए जाह्नवी कपूर ने काट ली थी अपनी नस, बड़ी सच्चाई आई सामने!

2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के बाद जाह्नवी कपूर, ने काफी बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी थी

  |     |     |     |   Updated 
अभिषेक बच्चन की शादी रुकवाने के लिए जाह्नवी कपूर ने काट ली थी अपनी नस, बड़ी सच्चाई आई सामने!

अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सुंदर जोड़ियों में से एक है. इन दोनों के फैंस इन्हें एक आदर्श जोड़ा भी मानते हैं. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता है, और बहुत सी बार ऐश्वर्या और अभिषेक अपने इंटरव्यूज के दौरान एक-दूसरे की तारीफ करते हुए भी नजर आए हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007 में शादी की थी और उनकी ये शादी 2007 की सबसे ज्यादा चर्चाओं में रही शादियों में से एक थी. लेकिन आज आप सभी को हम एक ऐसी खबर के विषय में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप के होश उड़ जाएंगे.

यह भी पढ़े: ब्रह्मास्त्र हिट होते ही बदले आलिया भट्ट के तेवर, कहा- ‘फिल्म अच्छी नहीं होती तो बॉक्स ऑफिस पर आग नहीं लगती’

जाह्नवी कपूर ने खो दिया था अपना आपा

2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के बाद जाह्नवी कपूर नाम की एक मॉडल ने काफी बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी थी. उन्होंने इस बात का दावा किया था कि, अभिषेक बच्चन ने उनके साथ धोखा किया है, और वो अभिषेक से पहले ही शादी कर चुकी हैं. मॉडल जाह्नवी कपूर द्वारा लगाए गए ये सभी आरोप राष्ट्रीय मीडिया के चैनलों पर चर्चाओं का मुद्दा बन गए थे, और ऐसा बताया जाता है कि जाह्नवी कपूर ने अभिनेता अभिषेक बच्चन के खिलाफ कोर्ट में केस करने की भी कोशिश की थी. लेकिन किसी भी प्रकार के सबूत ना होने के कारण मुंबई पुलिस ने इस केस को लेने से मना कर दिया था.

जाह्नवी ने अभिषेक बच्चन के साथ उनकी फिल्म ‘दस’ में काम किया था, और उनके अभिषेक पर लगाए गए इल्जामों को सभी लोगों ने एक पब्लिसिटी स्टंट का नाम दिया था. आगे बढ़ते हुए जाह्नवी ने अभिषेक बच्चन के घर प्रतीक्षा के बाहर खड़े होकर अपनी नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी, और वो दिखाना चाहती थी कि वो अभिषेक से बहुत प्यार करती हैं. उनकी नस काट लेने पर उन्हें पड़ोस के एक अस्पताल में ले जाया गया था, उन्होंने ऐश्वर्या राय पर अभिषेक को उनसे चुरा लेने का आरोप भी लगाया था.

यह भी पढ़े: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे और बहु के तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘जो होना था वो हो गया..’

 लिया था आत्महत्या जैसा बड़ा फैसला

जाह्नवी के द्वारा की गई इस कोशिश के बाद जुहू पुलिस के द्वारा उन पर सुसाइड अटेम्प्ट के लिए कार्यवाही की गई थी, जिसके बाद वो ₹10000 का जुर्माना भरकर छूटी थी. इस किस्से के बाद जाह्नवी कपूर को फिर कभी भी अभिषेक बच्चन के घर के आस-पास नहीं देखा गया और ना ही उन्होंने मीडिया के सामने किसी भी प्रकार का कोई बयान दिया. इस बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद वो भी गायब हो गई.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply