Vikram: खत्म हुआ इंतजार, अब आपके टीवी पर दस्तक देने आ रही है कमल हासन की ‘विक्रम’, जानें प्रीमियर का दिन?

कमल हासन (Kamal Haasan) के चाहने वालों और फैंस के लिए उनकी फिल्म 'विक्रम' (Vikram) का अब वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. जी हां, एक्शन और थ्रिल से भरपूर फिल्म 'विक्रम' (Vikram) अब अपने फैंस को सरप्राइज करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

  |     |     |     |   Updated 
Vikram: खत्म हुआ इंतजार, अब आपके टीवी पर दस्तक देने आ रही है कमल हासन की ‘विक्रम’, जानें प्रीमियर का दिन?

Kamal Haasan Film ‘Vikram’: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ बड़े पर्दे पर खूब तहलका मचा रही है. वहीं सुपरस्टार कमल हासन की ये फिल्म अब छोटे पर्दे पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. कमल हासन (Kamal Haasan) के चाहने वालों और फैंस के लिए अब इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर (Television Premiere) होने जा रहा है. जी हां, एक्शन और थ्रिल से भरपूर फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) अब अपने फैंस को सरप्राइज करने वाली है. फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) का प्रीमियर 24 सितंबर को रात 8 बजे सिर्फ स्टार गोल्ड पर होगा.

टीवी पर जल्द प्रीमियर होगी कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) .

दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म :

बता दें, कमल हासन (Kamal Haasan), विजय सेतुपति और फहद फासिल स्टारर लोकेश कनगराज की हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म ‘विक्रम’ का उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब उनका इंतजार खत्म हो जाएगा जब फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर (Television Premiere) होगा. ‘विक्रम’ (Vikram) का किरदार निभा रहे कमल हासन (Kamal Haasan) के लिए यह एक खास फिल्म है.

यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) अब आपके टीवी पर देगी दस्तक

इस फिल्म के बारे में लिजेंड्री एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) ने बताया कि, ‘फिल्म विक्रम मेरे लिए बहुत खास है. एक्शन मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है और मुझे हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को फिल्माना बहुत पसंद है. मुझे खुशी है कि सिनेमाघरों में इस फिल्म को दर्शकों ने बड़ी संख्या में पसंद किया है. वहीं इससे भी ज्यादा दर्शक 24 सितंबर को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टीवी प्रीमियर के जरिए अपने परिवार के साथ ‘विक्रम’ देख सकेंगे.’

इस फिल्म का सीक्वल :

फिल्म ‘विक्रम’ साल 1986 में आई एक जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) का सीक्वल है. साल 2022 में आई इस फिल्म में कमल हासन (Kamal Haasan) ने एजेंट व‍िक्रम का रोल निभाया है. वहीं, अब इसकी सफलता के बाद व‍िक्रम के तीसरे सीक्वल की भी तैयारी है. इस फिल्म में कमल हासन (Kamal Haasan) के अलावा विजय सेतुपति, फहद फासिल  और सूर्या जैसे स्टार ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है.

यह भी पढ़े: Flashback Friday: अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर 5 साल तक रिश्ते में रहे, एक शर्त ने रिश्ते को पलभर में तोड़ दिया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply