Happy Birthday Fahad Fasil: फिल्म फ्लॉप होने की वजह से फहाद ने छोड़ी थी एक्टिंग, रोल मॉडल बन आये इरफ़ान खान!

एक्ट्रेस फहाद फासिल (Fahad Fasil) साउथ इंडस्ट्री में बतौर निर्माता और एक्टर के तौर नजर आते हैं. फहाद (Fahad Fasil) मलयालम इंडस्ट्री में जाने-माने एक्टर हैं. फहाद (Fahad Fasil) को इंडस्ट्री में उनके पिता ने सपोर्ट किया और लॉन्च किया गया.

  |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday Fahad Fasil: फिल्म फ्लॉप होने की वजह से फहाद ने छोड़ी थी एक्टिंग, रोल मॉडल बन आये इरफ़ान खान!

साउथ फिल्मों में खूंखार विलन के किरदार में नजर आने वाले एक्ट्रेस फहाद फसिल (Fahad Fasil) अपनी एक्टिंग और एक्सप्रेशन से समा बांध देते हैं. दर्शक उनकी दमदार एक्टिंग के मुरीद हैं. हाल ही में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदना की आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में आईपीएस अधिकारी भवर सिंह शेखावत के किरदार में नजर आये फहाद फसिल (Fahad Fasil) ने बस 15 में फिल्म में अपना ऐसा जलवा बिखेरा की पूरी तरह छा गए. आज फहाद फासिल अपना 40वां जन्मदिन मना रहे है. इस मौके पर उनसे जुड़ी खास बातों का हम जिक्र करेंगे.

पिता ने किया लॉन्च :

एक्ट्रेस फहाद फासिल (Fahad Fasil) साउथ इंडस्ट्री में बतौर निर्माता और एक्टर के तौर नजर आते हैं. फहाद मलयालम इंडस्ट्री में जाने-माने एक्टर हैं. उनको इंडस्ट्री में उनके पिता ने सपोर्ट किया और लॉन्च किया गया. फहाद (Fahad Fasil) ने साल 2002 अपनी करियर की शुरुआत फिल्म ‘कैयथुम दूरथ’ शुरुआत की. हालांकि यह फिल्म पूरी तरह फ्लॉप रही. उसके बाद फहद ने एक्टिंग छोड़ दी.

Image

रोल मॉडल बने इरफ़ान खान :

फिल्म फ्लॉप होने की वजह से फहाद (Fahad Fasil) ने एक्टिंग से दुरी बना ली और पढ़ाई की तरफ रुख के लिया. हालांकि इस दौरान उन्होंने इरफ़ान खान कई फ़िल्में देखीं. फहाद को उनका किरदार इतना भा गया कि उन्होंने फिल्मों में वापस कमबैक करने का सोचा. उनके फहाद (Fahad Fasil) ने फिल्मों में कमबैक किया और फिर कभी पीछे पलट कर नहीं देखा.

फिल्मों ने दिलाई पहचान :

गौरतलब है कि, फहाद (Fahad Fasil) ने अपने करियर में लगभग 50 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग कि है. साल 2018 में फहाद को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवार्ड से भी नवाजा गया था. फहाद को ‘सी यु सून’, ‘जोजी’ और ‘मालिक’ जैसी तमाम फिल्मों ने काफी पहचान दिलाई. वहीं हाल ही में आई फिल्म ‘पुष्पा’ में फहाद फासिल (Fahad Fasil) किरदार को दर्शकों ने काफी सराहा है. फहद फासिल को उनके घर पर प्यार से ‘शानू’ बुलाते हैं. यहां तक ​​कि उनकी पत्नी नजरिया नाजिम भी उन्हें शानू कहती हैं. फहद (Fahad Fasil) ने 21 अगस्त 2014 को अपनी बीवी नाज़्रिया से शादी की थी.

‘दिल्ली क्राइम’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज, शेफाली शाह का दिखा दमदार अंदाज …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply