ना विजय देवरकोंडा और ना ही अल्लू अर्जुन, साउथ फिल्म में कमल हासन संग रोमांस करने वाली हैं दीपिका पादुकोण

'विक्रम' फिल्म की सफलता के बाद अब कमल हासन ने अपना ध्यान शंकर निर्देशित इंडियन- 2 (Indian 2) पर लगा दिया है. इंडियन-2 साल 2020 से कुछ वित्तीय समस्याओं के चलते रुक गई थी. वहीं अब फिल्म को लेकर इस बात भी चर्चा है कि कमल फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को ला रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
ना विजय देवरकोंडा और ना ही अल्लू अर्जुन, साउथ फिल्म में कमल हासन संग रोमांस करने वाली हैं दीपिका पादुकोण

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) ने अपनी कमबैक फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) से बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म में विजय सेतुपति, फहद फासिल और सूर्या का एक सीटी-योग्य कैमियो भी था. इस फिल्म की सफलता के बाद अब कमल हासन ने अपना ध्यान शंकर निर्देशित इंडियन 2 (Indian 2) पर लगा दिया है. इंडियन-2 साल 2020 से कुछ वित्तीय समस्याओं के चलते रुक गई थी. वहीं अब फिल्म को लेकर इस बात भी चर्चा है कि कमल फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को ला रहे हैं.

इंडियन 2 (Indian 2) में पहले काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में थीं. हालांकि, कुछ परिस्थितियों के चलते अब ऐसा लग रहा है कि काजल अग्रवाल ने फिल्म से दूरी बना ली है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माता अब दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ जैसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिल्म में लेने की तैयारी कर रहे हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा और बात बन गई तो कमल हासन और दीपिका पादुकोण जल्द ही पर्दे पर रोमांस और एक्शन अवतार में नजर आ सकते है.

बता दें फिल्म ‘पद्मावत’ विवाद के दौरान साउथ अभिनेता कमल हासन (kamal Haasan) ने दीपिका पादुकोण के समर्थन में एक ट्वीट किया था. कमल हासन ने लिखा है कि मैं दीपिका का सिर चाहता हूं… सलामत. उनके शरीर से ज़्यादा इसका मैं सम्मान करता हूं. उनकी आज़ादी का उससे भी अधिक सम्मान करता हूं. उससे वो मत छीनिए. कई कम्यूनिटीज़ हैं, जो मेरी फिल्मों का विरोध करते हैं, विरोध जताते हैं, लेकिन यह हद हो गयी है. हमनें काफी हद पार कर दी है और अब हमें जागने की ज़रूरत है.

हालांकि फिल्म की मुख्य एक्ट्रेस को लेकर अभी तक किसी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, निर्माताओं द्वारा कमल हासन के साथ दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को साइन करने की संभावना है. फिल्म निर्माता की ओर से काजल के बाहर होने की आधिकारिक घोषणा का भी इंतजार अभी बाकी है. उनका बाहर होना ऐसे समय में सामने आ रहा है जब उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के कुछ हिस्सों की शूटिंग कर ली थी.

फिल्म में कमल हासन के अलावा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), प्रिया भवानी शंकर ( Priya Bhavani Shankar), सिद्धार्थ (Siddharth) और कई लोकप्रिय चेहरे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

फरवरी 2020 में ‘इंडियन 2’ की शूटिंग रुक गई थी. दरअसल ‘इंडियन-2 के सेट पर एक हादसा हो गया था जिसके चलते 3 टेक्निशियंस की फरवरी में मौत हो गई थी और 12 अन्य घायल हो गए थे.

Kishore Kumar: किशोर कुमार की चौथी पत्नी लीना ने खुद क्रिमिनल लॉयर राम जेठमलानी को दी थी किस करने की अनुमति

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply