Coronavirus: सुपरस्‍टार कमल हासन ने क‍िया ऐलान, कोरोना से जंग के लिए मेरे घर को बना लो अस्‍पताल

एक्टर और राजनेता कमल हासन (Kamal Haasan) ने कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए अपने घर को अस्पताल के रूप में परिवर्तित करने की पेशकश की है।

  |     |     |     |   Published 
Coronavirus: सुपरस्‍टार कमल हासन ने क‍िया ऐलान, कोरोना से जंग के लिए मेरे घर को बना लो अस्‍पताल
कमल हासन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Coronavirus Lockdown: कोरोनावायरस (Covid 19) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 600 पार कर गई है। भारत में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 656 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 116 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना संकट को देखते हुए मोदी सरकार ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया है। इसी के साथ ही बड़े राहत पैकेज की घोषणा की है। वहीं अब एक्टर और राजनेता कमल हासन (Kamal Haasan) ने कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए अपने घर को अस्पताल के रूप में परिवर्तित करने की पेशकश की है।

कमल हासन ने ट्वीट कर लिखा है कि उनकी पार्टी मक्कल नीधि माईम (MNM) में डॉक्टरों की सहायता से वह अपने घर को कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों के इलाज के लिए एक अस्थायी अस्पताल में बदलने के लिए तैयार हैं। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि एक बार सरकार अगर अनुमति देती है, तो वे ऐसा करने को तैयार हैं।

Coronavirus India Live Updates:20 करोड़ महिलाओं के खाते में हर महीने आएंगे 500 रुपए, मोदी सरकार की घोषणा

बता दें आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जनता को राहत देने के लिए कई ऐलान किये। उन्होंने एक लाख 70 हजार करोड़ रुपए की मदद का ऐलान किया है। इसके माध्यम से अलग-अलग तरीके से आम लोगों को सहायता पहुंचाई जाएगी। सरकार की ओर से देश की करीब 20 करोड़ महिलाओं के खाते में अगले तीन महीने तक 500 रुपये प्रति महीने की सहायता राशि दी जाएगी।

इसी के साथ ही उज्ज्वला योजना के तहत देश के करीब 8.3 करोड़ परिवारों को गैस सिलिंडर मिला है। अगले तीन महीने तक उन्हें मुफ्त में गैस सिलिंडर मिलता रहेगा। देश में महिलाओं के नाम पर करीब 20 करोड़ जनधन खाते खुले हैं। उनके अकाउंट में अगले तीन महीने तक 500-500 की सहायता राशि दी जाएगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply