शाहरुख खान की फिल्म जवान में विलेन का किरदार निभाने के लिए विजय सेतुपति ने मांगी इतनी फीस की दंग रह जाएंगे आप

फिल्म जवान'को लेकर खबरें है की इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इस पैन इंडिया फिल्म में काम करने के लिए विजय ने कथित तौर पर 21 करोड़ लिए हैं. यह संभवत: किसी फिल्म के लिए विजय सेतुपति द्वारा ली गई अब तक की अधिकतम राशि है. खबरों की माने तो उन्होंने अपनी पिछली फिल्म

  |     |     |     |   Published 
शाहरुख खान की फिल्म जवान में विलेन का किरदार निभाने के लिए विजय सेतुपति ने मांगी इतनी फीस की दंग रह जाएंगे आप

फिल्म ‘जवान’ (Jawan)  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी लम्बे समय बाद वापसी कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलाज किया गाया था. फिल्म में नयनतारा भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी.  वही अब इस फिल्म से जुड़ा एक और अपडेट सामने आया हैं.

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

विजय सेतुपति भी आयेंगे नजर 

दरअसल, फिल्म जवान’को लेकर खबरें है की इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इस पैन इंडिया फिल्म में काम करने के लिए विजय ने कथित तौर पर 21 करोड़ लिए हैं. यह संभवत: किसी फिल्म के लिए विजय सेतुपति द्वारा ली गई अब तक की अधिकतम राशि है. खबरों की माने तो उन्होंने अपनी पिछली फिल्म विक्रम’ के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.यह भी पढ़ें: KRK ने कहा विराट कोहली के डिप्रेशन की वजह हैं अनुष्का शर्मा, हंगामा हुआ तो डिलीट कर दिया ट्वीट

Vijay Sethupathi
Vijay Sethupathi

वे इसे मना नहीं कर सके

बता दें विजय सेतुपति ने कथित तौर पर इस एक्शन से भरपूर फिल्म का हिस्सा बनने के लिए दो प्रोजेक्ट को भी ठुकरा दिया है. लेकिन इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राणा दग्गुबाती के खराब स्वास्थ्य और तारीख न होने की वजह से फिल्म से बाहर होने के बाद शाहरुख और एटली विजय सेतुपति को अप्रोच किया हैं. शाहरुख और सेतुपति काफी समय से एक-दूसरे के फैन है जब शाहरुख ने खुद सेतुपति को जवान में इस भूमिका के लिए अप्रोच किया तो वे इसे मना नहीं कर सके.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply