Vikram Gokhale: विक्रम गोखले की सेहत में सुधार, कई दिनों बाद पहली बार खोली आंखे; वेंटिलेटर हटा

दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और वो जिंदगी और मौत के बीच बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं. उनकी हालत तो गंभीर है लेकिन परिवार ने एक्टर के लिए प्रार्थना करने की अपील की है.

  |     |     |     |   Updated 
Vikram Gokhale: विक्रम गोखले की सेहत में सुधार, कई दिनों बाद पहली बार खोली आंखे; वेंटिलेटर हटा

Vikram Gokhale Health Update: दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले को लेकर हाल ही में खबरें आई थी कि उनका निधन हो गया है. लेकिन ये बात सच नहीं है. विक्रम गोखले की हालत कई दिनों से नाजुक बताई जा रही है. जैसे ही उनकी मौत की खबरें फैली वैसे ही उनके परिवार वालें सामने आए और उन्होंने क्लियर किया कि फिलहाल उनकी हालत नाजुक है लेकिन वो जिंदा हैं, तो कृपया कर फालतू की अफवाहें ना फैलाई जाएं. वहीं अब उनके नए हेल्थ अपडेट के अनुसार, विक्रम गोखले के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है, धीमी लेकिन स्थिर सुधार दिख रहा है. वह अपनी आंखें खोल रहे हैं, अपने अंगों को हिला रहे हैं.  यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

Vikram Gokhale
Vikram Gokhale

विक्रम गोखले की सेहत में हुआ थोड़ा सुधार 

दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल के डॉ धनंजय केलकर उनका इलाज कर रहे हैं. कुछ देर पहले विक्रम गोखले के दोस्त राजेश दामले ने भी उनका हेल्थ अपडेट दिया है. विक्रम गोखले के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है, धीमी लेकिन स्थिर सुधार दिख रहा है. वह अपनी आंखें खोल रहे हैं, अपने अंगों को हिला रहे हैं और अगले 48 घंटों में वेंटिलेटर सपोर्ट बंद होने की संभावना है. उनका बीपी और हार्ट स्थिर है. ये जानकारी पीआरओ शिरीष यादगिकर, दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल से मिली है. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

विक्रम की मौत की झूठी खबरें हुई वायरल

बता दें, विक्रम को लेकर आई झूठी खबरों पर सबने विश्वास कर लिया था. अजय देवगन, अनुपम खेर, रितेश देशमुख सहित कई बॉलीवुड सितारों ने शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया था. वहीं दूसरी ओर गोखले की बेटी ने एएनआई को बताया था, ‘वह अभी भी गंभीर है और लाइफ सपोर्ट पर हैं और अभी उन्हें कुछ नहीं हुआ है. उनके लिए प्रार्थना करते रहें’.

बता दें, विक्रम गोखले, भारतीय सिनेमा की पहली फीमेल एक्ट्रेस दुर्गाबाई कामत के पोते हैं. उनके पिता चंद्रकांत गोखले भी एक मराठी फिल्म और थिएटर कलाकार थे.  विक्रम गोखले ने बॉलीवुड के अलावा थिएटर और कई मराठी फिल्मों में भी काम किया है. साल 2013 में विक्रम गोखले को मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए बेस्ट एक्टर का नैशनल अवॉर्ड भी दिया गया. अब उनके फैंस उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं.  यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply