Vikram Gokhale: अनुपम खेर ने की पुष्टि; नहीं रहे दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले, शेयर किया दिल छूने वाला वीडियो!

Vikram Gokhale Died: 15 दिनों से अपनी जिंदगी की जंग रहे एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) का निधन हो गया हैं. इस बात की पुष्टि बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए की है.

  |     |     |     |   Updated 
Vikram Gokhale: अनुपम खेर ने की पुष्टि; नहीं रहे दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले, शेयर किया दिल छूने वाला वीडियो!
नहीं रहे एक्टर विक्रम गोखले!

Vikram Gokhale Died: जाने-माने दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) की पिछले 15 दिनों से तबियत नाजुक बनी हुई थी. विक्रम गोखले का पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी. 15 दिनों से अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) का निधन हो गया हैं. इस बात की पुष्टि बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए की है. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

अनुपम खेर ने किया ट्वीट:

आपको बता दें, 15 दिन से एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) की हालत नाजुक थीं. बीते कुछ दिन पहले उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हालांकि कुछ समय पहले एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) की सेहत को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आई. ऐसे में विक्रम की बेटी ने कुछ देर पहले लोगों से अपील करते हुए कहा था कि एक्टर के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं. हालांकि अब अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक्टर के निधन की पुष्टि करते हुए शोक व्यक्त किया हैं. यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का किया अपमान, एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने कहा- ‘ये दिया आजादी की कीमत..’

अनुपम ने अपने ट्विटर हैंडल पर दिल छूने वाला वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि, ‘मुझे ये अधूरा वीडियो विक्रम गोखले से 12 दिन पहले मिला था. मैंने उन्हें फोन किया और कहा कि कविता अधूरी है. वो हँसा और उत्तर दिया, ‘ज़िन्दगी अधूरी है मेरे दोस्त!’ उनके निधन की खबर से मुझे गहरा दुख पहुंचा है. वो बहुत प्रिय मित्र था! शानदार अभिनेता और व्यक्ति! ओम शांति’.

इन फिल्मों में आये नजर:

बता दें, विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) मराठी नाट्य कलाकार और फिल्म अभिनेता चंद्रकांत गोखले के पुत्र हैं. उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म निर्देशक के तौर में भी काम किया है. साल 2010 में उन्होंने मराठी फिल्म ‘आघाट’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की. एक्टर को कई सम्मान से सम्मानित भी किया जा चुका है. थिएटर में उनके अभिनय के लिए, उन्हें 2011 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार मिला. उनकी मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए उन्हें साल 2013 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया. विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने भारतीय फिल्म जगत में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. एक्टर ने ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘भूल भुलैया’, ‘दे दना दन’, ‘बैंग बैंग’, ‘हिचकी’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply